ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार के खिलाफ पटना में राजद का धरना प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2018 1:28:44 PM
कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार के खिलाफ पटना में राजद का धरना प्रदर्शन

पटना। कर्नाटक में सियासी उतार-चढ़ाव के बीच बी एस येदुरप्पा के मुख्यमंत्री पद का शपथ लेने के बाद बिहार में राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है। राज्यपाल के कर्नाटक के फैसले के खिलाफ राजद ने गर्दनीबाग में धरना शुरू कर दिया है तो दूसरी तरफ राजद, कांग्रेस और हम के नेता बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलने के लिए राजभवन पहुंच रहे हैं।

 

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के राजभवन मार्च में कांग्रेस के कौकब कादरी, प्रेमचंद मिश्रा समेत हम पार्टी के कई नेता शामिल होंगे। मुलाकात के दौरान कर्नाटक के तर्ज पर बिहार में सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते बहुमत साबित करने की तेजस्वी राज्यपाल से मांग करेंगे।

 

इससे पहले 5 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर राजद विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में  राजभवन मार्च के साथ साथ राज्य सरकार और केंद्र सरकार को कैसे मजबूती के साथ घेरा जाए इसको लेकर चर्चा हुई। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बैठक हुई। इस बैठक मे राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव, शिवानंद तिवारी रामचंद्र पूर्वे समेत राजद के तमाम वरीय नेता समेत सभी विधायक मौजूद रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS