ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वरिष्ठ आईएएस दीपक कुमार होंगे बिहार के अगले मुख्य सचिव
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2018 5:00:03 PM
वरिष्ठ आईएएस दीपक कुमार होंगे बिहार के अगले मुख्य सचिव

पटना। वरिष्ठ आईएएस दीपक कुमार प्रदेश के अगले मुख्य सचिव होंगे। दीपक कुमार 1984 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वे केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर एनएचआई में चेयरमैन के पद पर तैनात थे। 
 
दीपक कुमार बिहार में स्वास्थ्य और सामान्य प्रशासन समेत कई अन्य विभागों के प्रधान सचिव रह चुके हैं। दीपक कुमार दिल्ली आईआईटी से बीटेक हैं। वे मूलरूप से बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले हैं और उन्हें तेजतर्रार और कर्मठ अधिकारी माने जाते है।
 
फिलहाल अंजनी कुमार सिंह बिहार के मुख्य सचिव हैं और उनका कार्यकाल 31 मई को खत्म हो रहा है। दीपक कुमार के फरवरी 2020 तक मुख्य सचिव पद पर रहेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS