ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
पालीगंज में बालू साइट से पौने दो लाख की लूट, मुंशी घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2018 4:30:17 PM
पालीगंज में बालू साइट से पौने दो लाख की लूट, मुंशी घायल

पटना। बिहार के कई इलाकों में बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। पुलिस के निर्देश के बावजूद अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से फरार होने में सफल हो रहे हैं। घटना पटना जिले के पालीगंज का है जहां बीती देर रात 4 हथियारबंद बदमाशों ने एक बालू साइट पर गोलीबारी करते हुए करीब डेढ़ से पौने दो लाख की रकम लूट कर फरार हो गए। इस गोलीबारी में साइट पर मौजूद मुंशी बुरी तरह जख्मी हो गया जबकि दूसरे कर्मचारी को हथियार के बट से मारकर जख्मी कर दिया गया।

 

ऑफिस के अंदर बैठे कर्मियों ने जब दरवाजा नहीं खोला तो चारों अपराधी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और कैश देने की बात कहते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस गोलीबारी में साइट के मुंशी राहुल को गोली लग गई वहीं एक अन्य कर्मचारी शशि रंजन ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने हथियार के बट से मारकर उसे भी जख्मी कर दिया और ऑफिस में रखे करीब डेढ़ से पौने दो लाख कैश लूटकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

 

बालू साइट के अन्य कर्मचारियों ने तत्काल दोनों घायल कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। मामले की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS