ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
वाराणसी हादसा : फ्लाईओवर के मलबे में दब कर छपरा निवासी बाप-बेटे की मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2018 3:01:39 PM
वाराणसी हादसा : फ्लाईओवर के मलबे में दब कर छपरा निवासी बाप-बेटे की मौत

 वाराणसी / छपरा। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में फ्लाईओवर गिरने से मलबे में दब कर बिहार के सारण जिले के बाप-बेटे की मौत हो गयी है। घटना की सूचना मिलने पर उनके गांव सारण जिले के रसूलपुर स्थित टेसुआर गांव में सन्नाटा पसर गया। गांव में उनकी सिर्फ बूढ़ी मां और उनके चचेरे भाई का परिवार रहता है। 

जानकारी के मुताबिक, सारण जिले के रसूलपुर स्थित टेसुआर गांव निवासी पशुपति सिंह के पुत्र रामबहादुर सिंह वायुसेना से सेवानिवृत्त होने के बाद बैंक में क्लर्क के पद पर ज्वाइन कर लिया था। उनकी पोस्टिंग वाराणसी में थी। वह सपरिवार वाराणसी में ही रहते थे। गांव में उनकी सिर्फ बूढ़ी मां और उनके चचेरे भाई रहते हैं। बताया जाता है कि रामबहादुर सिंह का बेटा कोटा में रह कर पढ़ाई करता था। वह अपने बेटे को कोटा छोड़ने के लिए जा रहे थे। इसी दरमियान फ्लाईओवर के गिर जाने से मलबे में रामबहादुर सिंह और उनका बेटा दब गये, जिससे उनकी मौत हो गयी। बाप-बेटे की मौत की सूचना मिलने पर उनके गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।
 
बताया जाता है कि हादसे में रामबहादुर सिंह की पत्नी और बेटी बच गये हैं. घटना की जानकारी मिलने पर उनके चचेरे भाई बनारस रवाना हो गये हैं। वहीं, गांव वालों ने बताया कि रामबहादुर सिंह मिलनसार स्वभाव का होने के साथ-साथ काफी ऊर्जावान थे। वह जब भी गांव आते थे, तो युवाओं को प्रोत्साहित भी करते थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS