ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘बॉर्डर’ का फर्स्ट लुक
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2018 9:33:39 PM
रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘बॉर्डर’ का फर्स्ट लुक

पटना।
इस साल ईद के मुबारक मौके पर भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘बॉर्डर’, जिसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इसमें निरहुआ एक फौजी के गेटअप में नजर आ रहे हैं।
 
फर्स्ट लुक के जारी होते ही ‘बॉर्डर’ का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और देखते ही देखते इस पर खूब लाइक और कमेंट आने लगा। साथ ही कईयों ने इस फिल्‍म के पोस्‍टर को शेयर भी किया है। बता दें कि दिनेशलाल यादव निरहुआ ने इसे अपने ऑफिसियल  फेसबुक पेज पर निरहुआ जारी किया और साथ में लिखा है - किसान का बेटा हैं।

वहीं, टीजर का एक डायलॉग ‘अगर कोई हमारी जमीन की तरफ आंख भी उठाए तो जमीन के साथ उसका जिगर भी जोत देते हैं’ को खूब सराहा जा चुका है। इस पर दर्शकों की बहुत प्रतिक्रिया भी आ रही है। इस बारे में फिल्‍म के निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि पहले बॉर्डर के टाइटल टीजर और फिर फर्स्ट लुक के रिलीज होते ही फ़िल्म को लेकर दर्शको की उत्सुकता बढ़ गई है । दर्शक फ़िल्म को लेकर तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं ।

उन्होंने आगे बताया कि फ़िल्म में भोजपुरी जगत के चर्चित कलाकारों की लंबी फौज है। निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने एक एक दृश्य पर काफी मेहनत की है। 

गौरतलब है कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की बॉर्डर के निर्माता है प्रवेश लाल यादव । कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत और प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा और उदय भगत। फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS