ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी- शादी में बुलावे के लिए कार्ड नहीं दिया तो मार दी गोली, घायल, आरोपी पकड़ाया
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2018 9:15:28 PM
मोतिहारी-  शादी में बुलावे के लिए कार्ड नहीं दिया तो मार दी गोली, घायल, आरोपी पकड़ाया

 मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

अपने पड़ोसी द्वारा लड़की की शादी में कार्ड नही देने को लेकर हुई बहस के मामूली विवाद के बाद थाना के भटहा विशुनपुर गांव में गुरुवार देर रात गोली मार दी। जिसमे रामदेव महतो के पुत्र मनूलाल महतो के दाहिने जांघ में गोली लग गयी। जिसे ग्रामीणों ने अविलंब इलाज के लिए सुगौली पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी के लिए रेफर कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल व दो कारतूस जब्त-

घटना की सूचना पर सदल बल पहुंचे थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घटना स्थल के समीप से अवैध पिस्टल व दो कारतूस के साथ दक्षिणी श्रीपुर पंचायत के कोरैया निवासी मदन सिंह के पुत्र मनोज सिंह को दबोच लिया। थानाघ्यक्ष श्री कुमार के अनुसार मामले की पड़ताल की जा रही है और हिरासत में लिये गये व्यक्ति से सघन पूछताछ के बाद ही जेल भेजा जायेगा। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनुलाल महतो के घर शादी था और शादी का कार्ड नही देने को लेकर मनुलाल और मनोज सिंह के बीच बृहस्पतिवार को कहासुनी हुई थी। इसको लेकर हुई कहा सुनी के बाद मामले ने हिंसक रूप ले लिया। इसी बीच मनोज सिंह ने मनुलाल पर गोली चला दी। मनोज सिंह के पास से एक 9 एमएम पिस्टल और कारतूस बरामद हुई है। गोली चलने की घटना से विशुनपुर भटहा और कोरैया गांव में तनाव और दहशत ब्याप्त है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS