ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में बच्ची को बंधक बनाकर गैंग रेप, पुलिस विभाग में हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 10/5/2018 4:28:04 PM
बिहार में बच्ची को बंधक बनाकर गैंग रेप, पुलिस विभाग में हड़कंप

  शेखपुरा। बिहार के शेखपुरा जिले से एक सनसनीखेज खबर मिल रही है। जिले में हुए एक गैंग रेप की घटना ने पुलिस के साथ-साथ स्थानीय लोगों को सकते में डाल दिया है। जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपराधियों ने तीन दिनों तक बंधक बनाकर गैंग रेप की इस घटना को अंजाम दिया है। घटना सामने आते ही स्थानीय पुलिस की नींद उड़ गयी है। पुलिस ने सक्रियता के साथ मामले की जांच शुरू की है और एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। घटना सदर प्रखंड के कारे गांव की बतायी जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया है कि उसे आरोपितों ने पहले बंधक बनाया और उसके बाद उसे नशा खिलाकर बारी-बारी से उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। 

 
इतना ही नहीं पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि मकान में बंधक बनाने के दौरान रेप से जब पेट नहीं भरा, तो इनलोगों ने मुझे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। यह घटना रविवार देर रात की बतायी जा रही है। परिजनों के मुताबिक बच्ची अपने घर से किसी काम के लिए निकली थी। इसी दौरान घात लगाये बदमाशों ने उसे अपने कब्जे में किया और नशे की दवा खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। उसके बाद एक सुनसान मकान में ले गये और बारी-बारी से उसके साथ रेप करते रहे। आरोपितों ने दूसरे दिन पीड़िता को गांव के बाहर टोठिया पहाड़ के पास एक सुनसान कमरे में रखा। पीड़िता ने बताया है कि उसके बाद बदमाशों में शामिल एक युवक उसे मुंगेर लेकर चला गया।
 
किसी तरह परिजनों ने मुंगेर जाकर अपनी बेटी को अपने लेकर शेखपुरा रवाना हुए।  पीड़िता और उसके परिजनों के मुताबिक जब उसने विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया गया। आरोपी पांच की संख्या में थे और विरोध करने पर उसके साथ बार-बार रेप करते थे और मारपीट करते थे। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बयान दिया है कि इस कांड में गांव के ही कुछ लोग शामिल हैं। परिजनों ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने पांच लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS