ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
व्यवसायी या चिकित्सक की हत्या को मोतिहारी में जुटे 7 को पुलिस ने दबोचा, दो पिस्टल जब्त, ताबड़तोड़ रेड जारी
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 11:00:00 PM
व्यवसायी या चिकित्सक की हत्या को मोतिहारी में जुटे 7 को पुलिस ने दबोचा, दो पिस्टल जब्त, ताबड़तोड़ रेड जारी

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। जिले व्यवासायी या चिकित्सक की हत्या व लूट के प्लान में जुटे 7 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है। पुलिस ने छतौनी थाना क्षेत्र के छोटा बरियापुर से पकड़ा है। इनके पास से दो पिस्टल, 6 कारतूस, दो बाइक व 7 मोबाइल फोन जब्त किए हैं। पुलिस एहतिहात के तौर पर इन बदमाशों के नामों का खुलासा नहीं कर रही है। लिहाजा इनकी निशानदेही पर जिले के जिले भर के कई थाना क्षेत्रों में ताबड़ताेड़ रेड की जा रही है।

-जिले भर में हो रही रेड

 पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों की स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर अन्य बदमाशों की तलाश में जिले के मधुबन, पताही, फेनहरा व पकड़ी दयाल सहित कई थाना क्षेत्रों में पुलिस की रेड जारी है।

-पकड़े गये संदिग्ध:

पकड़े गये युवकों के नामो का खुलासा पुलिस ने अभी तक नहीं किय है। लिहाजा पुलिस सूत्रों के अनुसार

1. रूपेश कुमर -   पीपरा, पूर्वी चम्पारण 

2. विवेक कुमर -  पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण

3. राकेश -         पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण

4. विकास -         पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण सहित सात को हिरासत में लिया गया है।

उम्मीद है कल शुक्रवार को इनकी गिरफ्तारी को लेकर एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा प्रेस वार्ता आयोजित करेंगे। पत्रकार सम्मेलन में पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिल पाएगी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS