ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
बिहार
व्यवसायी या चिकित्सक की हत्या को मोतिहारी में जुटे 7 को पुलिस ने दबोचा, दो पिस्टल जब्त, ताबड़तोड़ रेड जारी
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 11:00:00 PM
व्यवसायी या चिकित्सक की हत्या को मोतिहारी में जुटे 7 को पुलिस ने दबोचा, दो पिस्टल जब्त, ताबड़तोड़ रेड जारी

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। जिले व्यवासायी या चिकित्सक की हत्या व लूट के प्लान में जुटे 7 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है। पुलिस ने छतौनी थाना क्षेत्र के छोटा बरियापुर से पकड़ा है। इनके पास से दो पिस्टल, 6 कारतूस, दो बाइक व 7 मोबाइल फोन जब्त किए हैं। पुलिस एहतिहात के तौर पर इन बदमाशों के नामों का खुलासा नहीं कर रही है। लिहाजा इनकी निशानदेही पर जिले के जिले भर के कई थाना क्षेत्रों में ताबड़ताेड़ रेड की जा रही है।

-जिले भर में हो रही रेड

 पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों की स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर अन्य बदमाशों की तलाश में जिले के मधुबन, पताही, फेनहरा व पकड़ी दयाल सहित कई थाना क्षेत्रों में पुलिस की रेड जारी है।

-पकड़े गये संदिग्ध:

पकड़े गये युवकों के नामो का खुलासा पुलिस ने अभी तक नहीं किय है। लिहाजा पुलिस सूत्रों के अनुसार

1. रूपेश कुमर -   पीपरा, पूर्वी चम्पारण 

2. विवेक कुमर -  पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण

3. राकेश -         पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण

4. विकास -         पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण सहित सात को हिरासत में लिया गया है।

उम्मीद है कल शुक्रवार को इनकी गिरफ्तारी को लेकर एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा प्रेस वार्ता आयोजित करेंगे। पत्रकार सम्मेलन में पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिल पाएगी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS