ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शत्रुघ्न सिन्हा ने फैन्स के ट्वीट को रिट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर उठाया सवाल
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2018 4:40:18 PM
शत्रुघ्न सिन्हा ने फैन्स के ट्वीट को रिट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर उठाया सवाल

 पटना। भाजपा सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी के एक फैसले पर सवाल खड़ा करते हुए ट्वीट किया है। बिहारी बाबू ने ट्वीटर पर फैन्स के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि महोदय, निम्नलिखित पोस्ट कुछ संबंधित प्रशंसकों और अनुयायियों द्वारा साझा किया गया था, और मैंने सोचा कि मैं आपके साथ साझा करूंगा। उसके बाद शत्रु ने फैन्स के ट्वीट को रिट्वीट किया है।

 
फैन्स ने शत्रुघ्न सिन्हा को कोट करते हुए लिखा है कि सर, प्रधानमंत्री ने अपने से सीधी बात करने के लिए सांसदों पर सोशल मीडिया पर तीन लाख फॉलोवर्स होने की शर्त रखी है। प्रधानमंत्री के मुताबिक वहीं सांसद उनसे सीधी बात कर सकते हैं और प्रधानमंत्री भी सिर्फ उन्हीं से बात करने के लिये बाध्य हैं। इस पैमाने पर बिहार से भाजपा के 22 में से सिर्फ 3 सांसद यह योग्यता रखते हैं, जिनमें से आप हैं लेकिन आपसे प्रधानमंत्री बात नहीं करते।
 
फैन्स ने आगे लिखा है कि तीन लाख से ज्यादा फॉलोवर्स आपके सालों पहले से हैं जबकि आपको नजरअंदाज किया जाता है, जो सिर्फ आपको नजरअंदाज करना नहीं है, बल्कि आपके समर्थकों, वोटर्स और आपकी जनता की, जिनकी आप नुमाइंदगी करते हैं, उनकी अनदेखी है जो होती रही है। उसके बाद फैन्स ने उन तीन नेताओं के फॉलोवर्स की संख्या भी ट्वीट कर शेयर की है। जिसमें नवादा सांसद गिरिराज सिंह हैं, जिनके सोशल मीडिया पर चाहने वालों की संख्या, 8,92,348 है। जबकि, राजीव प्रताप रूडी, जो सारण से सांसद हैं, उनके चाहने वालों की संख्या 5,88,456 है। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा के, जो पटना साहिब से सांसद हैं, उनके फॉलोवर्स की संख्या 3,55,635 है।
 
गौरतलब हो कि इससे पूर्व भी शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पार्टी के खिलाफ बयान देते रहे हैं। हाल में उन्होंने यशवंत सिन्हा के साथ मिलकर पटना में आयोजित राष्ट्र मंच कार्यक्रम में भाग लिया था और उन्होंने पार्टी की आलोचना करते हुए लालू के बेटे और राजद नेता तेजस्वी यादव की तारीफ की थी। उसके बाद बिहार प्रदेश भाजपा नेताओं ने शत्रु को सलाह दी थी कि वह पार्टी छोड़कर यशवंत सिन्हा के साथ चले जाएं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS