ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुगौली में ऑकेस्ट्रा बैंड सवार पिकअप वैन टायर फटने से पलटी, दो नर्तकियों सहित चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2018 8:30:55 PM
सुगौली में ऑकेस्ट्रा बैंड सवार पिकअप वैन टायर फटने से पलटी, दो नर्तकियों सहित चार घायल

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।


नगर के सुगौली गांव रेलवे गुमटी के समीप सुगौली बाइपास सड़क के बीचोबीच बारात जा रही एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप पर बाराती व आ‍ॅकेस्ट्रा बैंड के सदस्य भी सवार थे। इस दुर्घटना में दो नर्तकिया व दाे बाराती घायल हो गये। घायलों को सुगौली पीएचसी में भर्ती कराया गया है। पिकअप पर गाना-बजाना जारी थी तभी यह दुर्घटना हुई। घटना के बाद पिकअप का ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया। इससे करीब तीन घंटे तक यातायात बाधित रहा। बताया जाता है कि पिकअप के टायर फटने से हुई दुर्घटना।


सड़क पर गाड़ी पलटने से तीन घंटे तक आवगमन बाधित रहा-


पीकअप के सड़क पर पलटने व बैंड के वाद्ययंत्र आदि गिरे होने के कारण बिसुनपुरवा-छपरा बहास पथ आवागमन करीब तीन घंटे तक बाधित रहा।


घायलों में शामिल हैं-


 घायलों में बैंड की नर्त्तकी बंगाल के वर्द्धमान जिला निवासी पूजा कुमारी (20), प्रिया कुमारी (21) तथा बारात में शामिल होने आए बेतिया निवासी आमोद कुमार(22) और शमीम अख्तर (42) शामिल है। घायलों के बाबत डॉ समीर सिन्हा ने बताया कि घायलों में एक की स्थिति गंभीर है।


बेतिया के हिन्दुस्तान रॉक बैंड के साथ छपरा बहास से आदापुर जा रही थी बारात


जानकारी के अनुसार बेतिया से हिंदुस्तान रॉक बैण्ड को लेकर थाना क्षेत्र के छपरा बहास से बारात लेकर आदापुर के रामपुर गांव में जानेवाली थी। जिस दौरान बैंड बजाते आगे बढ़ने पर पिकअप गाड़ी का टायर फट गया। जिससे  अनियंत्रित होकर पिकअप वैन सड़क के बीचोबीच पलट गई। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। गाड़ी सहित उसपर रखे बैंड बाजा के उपस्कर थाना पर रखा गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS