ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ट्रक अचानक ब्रेक फेल, चपेट में आने से पांच लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2018 4:08:43 PM
ट्रक अचानक ब्रेक फेल, चपेट में आने से पांच लोग घायल

पटना। आरा में अनियंत्रित एक ट्रक ने सड़क पर चल रहे 5 लोगों को ठोकर मारकर घायल कर दिया। सड़क पर अचानक ट्रक के अनियंत्रित हो जाने से कई वाहन चपेट में आ गए। आखिरकार ट्रक ने सड़क किनारे एक पेड़ में ठोकर मार दी और रुक गया। इस बीच ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ट्रक के ब्रेक फेल हो जाने की बात कही जा रही है।

 

पूरी घटना नवादा थाना के जगदेवनगर पुल से यूनिवर्सिटी गेट के बीच घटी। बताया जा रहा है कि शहर के धोबिघटवा से आ रहा ट्रक अचानक ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित हो गया और सड़क से जा रहे ट्रैक्टर और जीप सहित कई वाहनों को रौंद दिया।

 

इस बीच ट्रक की चपेट में आकर एक ट्रैक्टर के ड्राइवर और 1 महिला सहित सड़क से गुजर रहे 5 लोग घायल हो गए जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और ड्राइवर की खोजबीन कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS