ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जदयू एमएलसी के बयान से सियासत गर्म
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2018 12:37:26 PM
जदयू एमएलसी के बयान से सियासत गर्म

पटना। पटना में कल पार्टी के नगर निकाय प्रकोष्ठ की पहली वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम के मौके पर जेडीयू नेताओं ने जमकर भड़ास निकाली। राज्य में भाजपा और जनता दल यूनाइटेड गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों दलों के नेता एक-दूसरे पर कटाक्ष कर रहे हैं। यह खींचतान शुरू हुआ जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह और एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी के बयानों से। आरसीपी सिंह ने तो एक बार फिर कह दिया है कि बिहार अपने हक के लिए भीख नहीं मांगता। बिहार का हक उसका अधिकार है वहीं जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी तो आरसीपी सिंह से एक कदम आगे बढ़ गए। 
 
बलियावी ने कहा अगर बिहार की जनता धर्म, जाति और मजहब भूलकर नीतीश कुमार की पीठ पर अपना हाथ रख दे तो देश के राजनीति की चाभी किसी दूसरे राज्य की बजाय बिहार के हाथों में आ जाएगी। 
 
बलियावी के बयान पर पटलवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता अजफ़र शम्सी ने कहा कि किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। देश की बागडोर बिल्कुल सही व्यकित के हाथों में है। आजादी के बाद जो विकास कांग्रेस देश मे नहीं कर सकी, उसे पीएम नरेंद्र मोदी करके दिखा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जेडीयू नेता की बातों को नोटिस लेने की जरूरत नहीं है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS