ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नेशनल हाईवे पर ट्रक-पिकअप की टक्कर में चार लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2018 2:54:32 PM
नेशनल हाईवे पर ट्रक-पिकअप की टक्कर में चार लोग घायल

पटना। राजधानी के नेशनल हाईवे पर आज तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। पटना जिले के रानीतालाब थानाक्षेत्र का है जहां दो वाहनों की टक्कर में चार लोग जख्मी हो गए।

 
घायलों को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है। रानीतालाब थाना के निसरपुरा गांव के पास एनएच 139 पर एक ट्रक और पिकअप की आमने सामने टक्कर हो गयी। इस हादसे में ट्रक और पिकअप पर सवार कुल चार लोग जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से सभी को पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS