ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पंचायत का तुगलकी फरमान, लड़की को खंभे से बांधकर की पिटाई
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2018 1:49:02 PM
पंचायत का तुगलकी फरमान, लड़की को खंभे से बांधकर की पिटाई

बगहा। पश्चिम चंपारण जिला के बगहा में पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाया। लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेकर एक लड़की को खंभे में बांधकर उसकी पिटाई कर दी। घटना नौरंगिया थाना क्षेत्र के कटैया गांव की है, जहां एक ही लड़के की दो प्रेमिकाओं के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि एक लड़की ने बदला लेने के लिए कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल कर दी। 

 
तस्वीरें वायरल करने के बाद थारू आदिवासी समुदाय के लोगों ने कानून को अपने हाथों में लिया। पंचायत बुलाकर लड़की के खिलाफ तुगलकी फरमान जारी किया गया। आरोप है कि पंचायत के फरमान के बाद आंगन के खम्भे में लड़की को बांधकर लात-घूसों से उसकी जमकर पिटाई की गई। इतना ही नहीं लड़की के जेवर तक लूट लिए गए। साथ ही पुलिस में इसकी शिकायत करने पर उसे जान से मार देने की धमकी भी दी गई।
 
लड़की की पिटाई की बात सामने आते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। एसपी अरविंद गुप्ता ने बताया कि मामला सामने आते ही हमने कार्रवाई शुरू की। घटना के महज एक घंटे के अंदर ही मामले के आरोपी चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में जो चार लोग लड़की को बांधकर मारते हुए दिख रहे हैं उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS