ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाइक चोरों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, आर्म्स के साथ चार गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक भी बारामद
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2018 8:51:28 PM
बाइक चोरों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, आर्म्स के साथ चार गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक भी बारामद

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।
 
सुगौली में वाहन चोरी की बढ़ती घाटनाओं के बीच।लोगों में खौफ व्याप्त हो गया था।  पुलिस ने भी इसे चैलेंज के रूप में लेते हुए बिछाए जाल बिछाया और दो को बुधवार को दबोच लिया। जिनके निशानदेही पर दो अन्य युवकों को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दो बाइक भी बरामद कर ली। जिससे नगर वासियों ने राहत की सांस ली है। बाइक चोरी में गिरफ्तार युवकों में सुगौली का मो अरफान, श्रीपुर निवासी विपिन महतो, पश्चिमी चम्पारण के योगापट्टी निवासी विनोद महतो व श्रीपुर के अनिल कुमार शामिल हैं।

पहले पकड‍ा गया मो अरफान व उसका शागिर्द बिपिन-

इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि रोज बाइक की हो रही चोरी के बीच बुधवार को बस स्टैंड चौक के समीप से बाइक चोरी के नीयत से घात लगाए दो चोरों को एक देशी कट्टा सहित दो कारतूस भी बरामद किया गया। जिनमें नगर के मिरटोली निवासी मो.अरफान की कमर से एक देशी कट्टा व दो कारतूस भी बरामद किए गए। जिसका शागिर्द थाना के श्रीपुर निवासी बिपिन महतो भी साथ था। इनदोनों ने सुगौली, रक्सौल सहित कई अन्य जगहों से बाइक चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

गातार चारी की घटनाओं को दे रहे थे अंजाम-

मो अरफान व विपिन महतो की निशानदेही पर अरफान के घर मे छुपाकर नगर उप मुख्य पार्षद श्याम शर्मा की बाइक बरामद की गई। जिनके घर के आगे खड़ी हीरो ग्लैमर बाइक संख्या बीआर05यू/4632 को दिन दहाड़े चोरी कर ली गयी थी। वे अपनी बाइक खड़ी कर अपने घर के अंदर गए थे। इस घटना के दूसरे दिन भी मंगलवार को उत्तरी सुगांव के पैक्स अध्यक्ष सुबोध झा की बाइक नगर के बंगरा बोरिंग स्थित आवास के बाहर से चोरों ने उड़ा ली। वे भी अपने घर के बाहर गाड़ी खड़ी कर दिन के करीब 12 बजे खाना खाने गए थे। पुलिस बाइक की हो रही चोरी पर अंकुश लगाने की तैयारी ही कर रही थी तबतक फिर से नगर के ताज बाबू चौक से बीआर 05/3696 की चोरी कर चोरों ने पुलिस के नाक में दम कर दिया।

अरफान व विपिन की निशानदेही पर पकडे़ गये विनोद व अनिल-

जिसके बाद आर्म्स के साथ पकड़े गए इन चोरों पर पुलिस की सख्ती के बाद कई चौंकाने वाले तथ्यों की जानकारी पुलिस को मिली। जिसपर पुलिस ने योगापट्टी के धनुषिया टोला निवासी बिनोद महतो तथा श्रीपुर के ही अनिल कुमार को गिरफ्तार किया। जिसमें योगापट्टी से गिरफ्तार अभियुक्त के घर से चोरी की एक और बाइक बरामद की गई। जो बीते महीने सुगौली बाजार स्थित विश्वकर्मा टेलिकॉम के समीप से चोरों ने उड़ाई थी। मामले को थाना के धरमपुर निवासी सुरेश राम ने अपनी ग्लैमर बाइक संख्या बीआर05डब्ल्यू/7706 की चोरी होने की अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस अभियान में थानाध्यक्ष सुनील कुमार,पुअनि सुनील कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि बाइक चोरों का एक बड़ा नेटवर्क इसमें शामिल है। जिसमे कई अन्य चोरों के भी नाम का खुलासा हुआ है। जिसे गुप्त रखा गया है। शीघ्र ही इस पूरे नेटवर्क में शामिल सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS