ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू जी को रांची भेजना उनके स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं : तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2018 11:47:42 AM
लालू जी को रांची भेजना उनके स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं : तेजस्वी

पटना। नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि उनके पिता लालू प्रसाद को रांची के हॉस्पिटल में फिर से भेजना उचित नहीं है। क्योंकि इस हास्पिटल में हमारे पिता की बीमारियों के इलाज की उचित व्यवस्था नहीं है। एम्स प्रशासन पर ऐसा करने के लिए कौन दबाव बना रहा है। आनन-फानन में बोर्ड की बैठक कर एम्स ने यह निर्णय लिया है।

 
क्यों ऐसा फैसला लिया गया है, जो लालू जी के स्वास्थ्य के लिए सही नहीं है। पिता द्वारा एम्स प्रशासन को चिठ्ठी भी लिखी गयी लेकिन इस पर भी सुनवाई नहीं हुई। एम्स को बताना चाहिए कि लालू प्रसाद को एम्स से रिम्स को क्यों भेजा जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और सांसद मीसा भारती ने भी एम्स प्रशासन द्वारा लालू प्रसाद को रांची भेजने की निंदा की है। इसे उनके स्वास्थ्य से खिलवाड़ बताते हुए राजनीति से प्रेरित बताया है।
 
यह वक्त की बलिहारी है। जिस 10 सर्कुलर रोड में छोटे-छोटे जश्न में भी मंत्री-नौकरशाह तक आम कार्यकर्ताओं के साथ जश्न में डूबे रहते थे, आज उस घर के बड़े बेटे की शादी का जश्न भी फीका नजर आ रहा है।  समय की ऐसी बलिहारी हुई है कि छठपूजा और होली के उत्सव को बड़े धूमधाम से मनाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राबड़ी देवी आज अपने बेटे तेजप्रताप यादव की शादी की तैयारी तक भी ठीक से नहीं कर पा रही हैं। लालू प्रसाद की सेहत को लेकर परिवार के सदस्य सहित शुभचिंतक उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS