ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
यूपीएससी में 334 वां रैंक लाने पर रविकेश के गांव रामगढ़वा में जश्न का है माहौल
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2018 9:40:04 PM
यूपीएससी में 334 वां रैंक लाने पर रविकेश के गांव रामगढ़वा में जश्न का है माहौल

मोतिहारी। रामगढ़वा। शेख लड्डू।


यूपीएससी में बाजी मारने वाले रविकेश त्रिपाठी के गांव में दिपावली जैसा माहौल है। भगवान राम के आदर्शो को आत्मसात करनेवालें लोगों के गढ़ के रूप में मशहूर रामगढ़वा के ऊंच्ची भटिया गांव से पले-बढ़े हैं रविकेश उर्फ ज्योति त्रिपाठी।  रविकेश ने यूपीएससी में 334 रैंक आने की खबर के बाद इनके गांव में जश्न का माहौल है। रामगढ़वा क्षेत्र के लोगों का कहना है कि हमारे इलाके का नाम रविकेश ने रौशन कर दिया है।
ज्योति त्रिपाठी के पिता राजेंद्र नगर पटना टर्मिनल के मुख्य आरक्षण पदाधिकारी है। जो सपरिवार पटना रहते है।
ज्योति के नाना इस इलाके का ख्यातिलब्ध शख्सियत रहे हैं। रविकेश रामगढ़वा उच्च विद्यालय के पूर्व प्रधानाध्यापक पंडित तारकेश्वर नाथ तिवारी के नाती है। उच्ची भटिया गाँव निवासी स्वर्गीय चन्द्र भूषण त्रिपाठी के पोता व अजय कुमार त्रिपाठी के द्वितीय पुत्र हैं।


मिल रही ढेरों बधाइयां-


वहीं परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले ज्योति पूर्व आइएस व बगहा विधायक  राघव शरण पांडेय के निकट के सम्बन्धी बताये जाते है ।ज्योति के पहले प्रयास में सफलता मिलने पर उनके चचेरे भाई सतीश त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि ज्योति की सफलता पर ग्रामीणों में काफी हर्ष है ।वही ज्योति की सफलता पर विधायक राम चन्द्र सहनी, डॉ अजय सिंह,अर्जुन भारतीय,समेत बुद्धिजीवियों,समाजसेवियों ने हर्ष व्यक्त किया है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS