ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में 45 आईएएस और 24 आईपीएस अधिकारी हुए इधर से उधर
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2018 1:43:20 PM
बिहार में 45 आईएएस और 24 आईपीएस अधिकारी हुए इधर से उधर

पटना। बिहार में कल देर रात करीब 45 आईएएस और 24 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। इसके अलावा 70 के करीब डीएसपी का भी तबादला किया गया है। बिहार के 21 जिलों के डीएम और 17 जिलों के एसपी का तबादला किया गया है जबकि भारतीय प्रशासनिक सेवा के 45 पदाधिकारी इधर से उधर किए गए हैं। देर रात हुए तबादलों में भारतीय पुलिस सेवा के 24 अधिकारियों का तबादला किया गया जबकि 55 अनुमंडलों में नए एसडीओ की तैनाती की गई है। बिहार पुलिस में डीएसपी रैंक के 70 अफसरों का भी तबादला किया गया है।

 

आईएएस अधिकारियों में रवि मनुभाई परमार को पर्यटन विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है जबकि राधेश्याम साह को  स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है। ईश्वर चंद्र सिन्हा को गृह विभाग में संयुक्त सचिव और अरविंद कुमार वर्मा को प्राथमिक शिक्षा का निदेशक पद पर नियुक्त किया गया है।

 

इसके अलावा पूनम को कटिहार, अनिरुद्ध कुमार को खगड़िया, चंद्रशेखर सिंह को समस्तीपुर, अरशद अजीज को शिवहर, शोभेंद्र कुमार को शिवहर, मोहम्मद  सोहैल को मुजफ्फरपुर, प्रणव कुमार को भागलपुर , रंजीत कुमार को सीतामढ़ी, राजीव रौशन को वैशाली, अनिमेष कुमार को गोपालगंज, महेंद्र कुमार को किशनगंज, राहुल कुमार को बेगूसराय, पंकज दीक्षित को रोहतास को जिला पदाधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है।

 

आईपीएस अधिकारियों में हरप्रीत कौर को मुजफ्फरपुर, मनोज कुमार को दरभंगा और राजीव मिश्रा को गया और आशीष भारती को भागलपुर का एसएसपी बनाया गया है जबकि विशाल शर्मा को पूर्णिया का एसपी बनाया गया है। सतवीर सिंह  को रोहतास, बिकास वर्मन को सीतमाढ़ी, मानवजीत सिंह ढिल्लों को वैशाली का एसपी बनाया गया है। राकेश कुमार को सहरसा, विकास कुमार को कटिहार, उमाशंकर प्रसाद को अरवल, हरि प्रसाद को नवादा, राशिद जमा को गोपालगंज, संजय कुमार को मधेपुरा और गौरव मंगला को मुंगेर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. कुमार आशीष को किशनगंज का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS