ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छपरा में बरातियों से भरी पिकअप वैन पलटी, 4 की मौत, 10 से ज्यादा जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2018 7:18:35 PM
छपरा में बरातियों से भरी पिकअप वैन पलटी, 4 की मौत, 10 से ज्यादा जख्मी

 छपरा। बिहार के छपरा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गयी है। इस घटना में घायल 10 से ज्यादा लोगों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

 
जानकारी के मुताबिक दाउदपुर में हाजीपुर से वापस लौट रही बरातियों से भी पिकअप वैन अचानक पलट गयी और इस घटना में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो और लोगों की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी। 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार एकमा पुलिस अंचल के चनचौरा बाजार के रिमझिम ऑर्केस्ट्रा ग्रुप दारौंदा थाना क्षेत्र के पाण्डेयपुर निवासी साधु सिंह के घर से वैशाली जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र के कर्मापुर निवासी रामनाथ सिंह के यहां बारात में प्रोग्राम देकर लौट रहा था. घायलों में  परदुमन दास, गुड्डू कुमार, काजल, निधा, मोनालिसा, पुरबिया, रिमझिम आदि गम्भीर रूप से घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व पुलिस पहुंच गयी। लोगों के सहयोग से पुलिस ने घायलों को खाई से बाहर निकाल कर छपरा इलाज के लिए भिजवाया। 
 
घटना में घायल बाकी लोगों को छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें कुछ लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक सभी घायल लोग ऑर्केस्ट्रा पार्टी के सदस्य हैं और एक विवाह समारोह में कार्यक्रम कर हाजीपुर से लौट रहे थे। घटना का कारण पिकअप वैन की तेज गति बतायी जा रही है। तेज गति की वजह से अनियंत्रित होकर पिकअप वैन गड्ढ़े में पलट गयी. सभी घायलों का इलाज डॉक्टर कर रहे हैं। सभी के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS