ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विरोध कर रहे लोगों पर भड़के मुख्यमंत्री, हमारे पास आओ हम तुम्हारी समस्या सुनकर ही पटना लौटेंगे
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2018 4:46:55 PM
विरोध कर रहे लोगों पर भड़के मुख्यमंत्री, हमारे पास आओ हम तुम्हारी समस्या सुनकर ही पटना लौटेंगे

दरभंगा। उज्जवला योजना के दूसरे चरण की शुरूआत करने बिहार के दरभंगा पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने भाषण के बीच में ही कुछ लोगों पर भड़क गए। मुख्यमंत्री ने जैसे ही बिहार में हुए विकास व सात निश्चय योजना के बारे में लोगों को अवगत करवा रहे थे मगर ये बात सभा में मौजूद कुछ लोगों के गले नहीं उतर रही थी नतीजतन उन्होंने हाथ हिलाकर जोर-जोर से हल्ला कर नीतीश का विरोध प्रारम्भ कर दिया। जिसके बाद नीतीश कुमार ने सम्बोधन के बीच में उन लोगों को समझाने का भी कोशिश किया लेकिन हल्ला करनेवाले लोग नीतीश के बात से सहमत नहीं हुए। फिर नीतीश कुमार ने विरोध करने वाले युवक से कहा कि अगर तुम्हारे इलाके में कोई समस्या है तो हमारे पास आओ हम तुम्हारी समस्या सुनकर ही पटना लौटेंगे। 
 
इसके बात नीतीश कुमार एक बार फिर अपना भाषण शुरू किया और नारी शक्ति और लड़कियों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन करने वाली अपनी योजना के बारे में लोगों को बताना शुरू किया। एक बार फिर लोग हो हल्ला करने लगे। इस पर नीतीश कुमार ने अपना आपा खोते हुए कहा कि ज्यादा चें-चें मत करो, जो कहते हैं सुनो। साथ ही हल्ला करने वाले लोगों को नीतीश ने कहा अगर लड़की नहीं बचेगी तो ब्याह किससे करोगे ? लड़की नहीं होगी तो शादी भी तुम्हारी नहीं होगी और इसलिए बेटी को बचाना है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS