ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
औरंगाबाद में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, नक्सलियों के कई ठिकाने किए ध्वस्त
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2018 3:15:48 PM
औरंगाबाद में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, नक्सलियों के कई ठिकाने किए ध्वस्त

औरंगाबाद। औरंगाबाद में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के कई ठिकाने ध्वस्त कर दिये हैं। कई घंटों चले इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन और बिहार पुलिस एसटीएफ ने नक्सलियों को खदेड़ दिया है और उनके कई ठिकाने को ध्वस्त कर दिया है। काफी देर तक नकस्लियों से चली मुठभेड़ में सुरक्षा बल ने उन्हें खदेड़ दिया। वहीं, मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों द्वारा सर्च ऑपरेशन में नक्सलियों के ठिकानों से एक रेगुलर रायफल बरामद किया गया है। इसके अलावे दर्जनों नक्सलियों की वर्दी बरामद की गई है।

 

नक्सलियों के ठिकानों से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। खबरों के मुताबिक नकस्लियों से मुठभेड़ के दौरान करीब 40 राउंड गोलियां चली। पूरे इलाके में गोलियों की आवाज गुंज रही थी। सुरक्षाबलों ने नक्सलियों को खदेड़ दिया और कई बंकर को ध्वस्त कर दिया।

 

फिलहाल सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार शाम को भी रूटीन सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। उस वक्त भी नक्सलियों से भिड़ंत हुई थी। इसके बाद शनिवार को भी सुबह फिर नक्सिलयों से आमना-सामना हुआ। दोनों तरफ से दनादन गोलियां चलने लगी। धुंआधार गोलियों के बीच नक्सिलयों को मोर्चा छोड़कर भागना पड़ा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS