ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना से काठमांडू के लिए तीन मई से शुरू होगी बस सेवा
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2018 3:16:19 PM
पटना से काठमांडू के लिए तीन मई से शुरू होगी बस सेवा

पटना। पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार ने पटना को सड़क मार्ग से जनकपुर और काठमांडू से जोड़ने का निर्णय किया है। परिवहन विभाग ने इसके लिए 10 बसों काे परमिट दिया है। 3 मई से एसी बसें चलने लगेंगी। अभी टिकट राज्य पथ परिवहन निगम के बस अड्डों पर मिलेगा। पटना से सवार होने वाले यात्री 200 किमी. भारत व 200 किमी. नेपाल में यात्रा करेंगे। बस का मार्ग पटना से हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, रक्सौल से बॉर्डर पार कर काठमांडू तक होगा। परिवहन विभाग के सचिव संजय अग्रवाल ने बताया कि बसें पीपीपी मोड़ पर चलेंगी।

 
पटना और बोधगया से नेपाल के काठमांडू तक पीपीपी मोड़ पर बसों का परिचालन किया जाएगा। पीपीपी मोड पर चलने वाली बस बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के अधीन चलेगी। प्रदेश वासी अत्याधुनिक एसी बस से काठमांडू और जनकपुर की यात्रा करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS