ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सबसे ज्यादा बिकनेवाला Yatri अब मोतिहारी में, राजपरी ई-रिक्सा एजेन्सी का हुआ उद्धाटन
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2018 2:58:54 PM
सबसे ज्यादा बिकनेवाला Yatri अब मोतिहारी में, राजपरी ई-रिक्सा एजेन्सी का हुआ उद्धाटन

मोतिहारी। देशवणी न्यूज नेटवर्क।
 
शहर के अस्पताल चौक पर देश में सबसे ज्याद बिकनेवाला ई-रिक्सा का उद्धाटन हुआ। राजपरी ई रिक्सा एजेंसी से "यात्री' ब्रांड का रिक्सा अब मोतिहारी के ग्राहकों को सहज रूप से उपलब्ध होगा। इसका उद्घाटन जिले के जानेमाने समाजसेवी व व्यवसायी राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने किया। उद्घाटन के समय रॉयल इंफिल्ड एजेंसी के प्रोपराइटर सत्येन्द्र प्रसाद सिंह, यामाहा एजेंसी के सुरेन्द्र प्रसाद सिंह उपस्थित थें।

ग्राहकों को 
थी ब्रांडेड ई रिक्सा की डिमांड -
 

 एजेंसी के प्रोपराइटर अवनिश कुमार मुन्ना जी ने बताया कि प्रदूषण को लेकर इलेक्ट्राॅनिक रिक्सा की मांग बढ़ी है। इसको लेकर ग्राहकों को सही रिक्सा की डिमांड थी। कई ई-रिक्सा ऑनर ने बताया था कि कई ब्रांड के ई रिक्सा शहर में चल रहे हैं। उन्हें शाम 3 बजे के बाद शहर में नहीं देखा जा सकता क्योंकि उसकी बैट्री तीन बजे तक डिस्चार्ज हो जाती है।
इसीलिए मोतिहारी के हमारे ग्राहकों सही रिक्सा उपलब्ध कराने के लिए यात्री की एजेंसी लाई गयी है। जिसका चार्ज ज्यादा देर तक चले।
 
उद्धाटन के मौके पर डॉ राकेश कुमार, डॉ प्रेम कुमार, डॉ कमल किशोर, डॉ मेजर अशोक कुमार(रेडियोलोजिस्ट) मौजूद थे। वहीं कंपनी पदाधिकारियों में उज्ज्वल कुमार, सुधीर कुमार, अवनिश कुमार, राजीव कुमार सहित अन्य मौजूद थे। उद्धाटन के दिन ही यात्री रिक्सा की बिक्री से एजेंसी के पदाधिकारी उत्साहित है।

एक चार्ज 80 से 100 किमी की गारंटी

 प्रोपराइटर मुन्नाजी ने बतया कि जिले के लोगों को ऐसे ई- रिक्सा मांग थी जिसकी बैट्री देर शाम तक चल सके। बैट्री की वारंटी भी ज्यादा हो। बताया कि YC Electronic से बना ई- रिक्सा (यात्री) में देर रात तक चलने वाली बैट्री लगी है। जिसकी बैट्री की वारंटी ज्यादा है।
उन्होंने बताया कि दिल्ली में सबसे ज्यादा यात्री का ही रिक्सा सबसे ज्यादा चलता है। इसकी बैट्री एक चार्जिंग पर 80 से 100 किमी तक चलती है।
 
 
लिथियम बैट्रीयुक्त यात्री रिक्सा चलेगा 150 किमी

प्रोपराइटर मुन्ना जी ने बताया कि यात्री रिक्सा में लीथियम बैट्री का ऑप्शन भी है। इस बैट्री से एक चार्ज पर 150 किमी यात्री रिक्सा चलता है।
 
व्यवसायिक कंटेक्ट- राजपरी ई-रिक्सा, सदर अस्पताल चौक, मोतिहारी।
 मोबाइल नम्बर      -70332 08135

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS