ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के पहाड़पुर में पति ने गला काटकर की पत्नी की हत्या, अपने भी गले पर लगाया ब्लेड,घायल
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के पहाड़पुर में पति ने गला काटकर की पत्नी की हत्या, अपने भी गले पर लगाया ब्लेड,घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी।

पूर्वी चम्पारण के पहाड़पुर में पति ने गुरुवार को ब्लेड से गला काटकर पत्नी की निर्मम रूप से हत्या कर दी है। हत्या के बाद उसने आत्महत्या का प्रयास किया। अपने गले को भी ब्लेड से काटने का प्रयास किया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हाे गया है। उसका इलाज मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है। पति सत्तार अंसारी पहाड़पुर स्थित कान्ही टोला गांव स्थित अपनी ससुराल में ही इस घटना को अंजाम दिया है। उसने पहले अपनी पत्नी आसमा खातून को लोहे की छड़ से बेरहमी से पीटा फिर उसके गले पर ब्लेड चलाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसे अपराधबोध हुआ होगा और उसने अपनी ही हत्या के प्रयास मे गले पर ब्लेड चला लिया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

रामगढ़वा के आमोदेई का निवासी है सत्तार-
रामगढ़वा के आमोदेई निसावी सत्तार 15 अप्रैल को पहाड़ापुर स्थित अपनी ससुराल गया हुआ था। आज उसने अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर उसकी रड से पिटाई की और उसका गला काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने अत्महत्या का प्रयास किया। सत्तार के दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS