ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी से शिवहर जा रही बस के कंडक्टर की गिरकर मौत
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 9:11:46 PM
मोतिहारी से शिवहर जा रही बस के कंडक्टर की गिरकर मौत

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन।

पताही थाना क्षेत्र के झंडा चौक के पास गुरुवार को मोतिहारी से आ रही बर्फानी बस से गिरकर उसके कंडक्टर की मौत हो गयी। उनके सिर में चोट लगने से मौत का कारण बताया गया है। मृतक कंडक्टर की पहचान शिवहर के श्यामपुर भटहा निवसी मनोज कुमार सिंह के रूप में हुई है।

बर्फानी बस मोतिहारी से शिवहर जा रही थी।-

बर्फानी बस नंबर बीआर-06 पी 8999 मोतिहारी से शिवहर जा रही थी। बस के कंडेक्टर चलती बस से गिर गए। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लग गई। जिससे से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई है। घटना की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि बस मोतिहारी से चलकर शिवहर जिला मुख्यालय जा रही थी। इसी क्रम में थाना क्षेत्र के झंडा चौक के पास अचानक गिर जाने से उनकी मौत हो गई है। बस का कंडेक्टर मनोज कुमार सिंह ग्राम लालगर योगीया थाना श्यामपुर भटहा जिला शिवहर का रहने वाले थे। घटना के पश्चात बस को चला रहा चालक बस को छोड़कर भागने में सफल रहा। शव को थाने लाया गया है। कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी भेजा जा रहा है। घटना का कारण का पता लगाया जा रहा है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। अब तक कोई भी परिजन नहीं घटनास्थल पर नहीं पहुंच सके हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS