ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
शराब के धंधेबाज को बचा रहे जमादार को ग्रामीणों ने दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 10:21:13 AM
शराब के धंधेबाज को बचा रहे जमादार को ग्रामीणों ने दबोचा

शेखपुरा। बीते तीन दिन पहले पुलिस की क्राइम मीटिंग में सभी थानाध्यक्षों एवं पुलिस जमादार तथा अन्य पुलिस कर्मियों को अपनी कर्तव्यता का पाठ पढ़ाया था। इतना ही नहीं मंगलवार को ही एसपी दयाशंकर ने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर जिले को अपराधमुक्त व शराब मुक्त बनाने के लिए कई योजनाएं बनाई थी। लेकिन बुधवार को हुए एक नाटकीय घटनाक्रम में धनौल चौक पर ग्रामीणों ने पुलिस के जमादार को शराब के धंधेबाज का बचाव करते रंगे हाथ दबोच लिया। पुलिस का यह जमादार डॉ जबालउद्दीन जिला के अरियरी थाना में पदस्थापित हैं।

 

 इधर इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी दयाशंकर ने जांच का निर्देश दिया है। समूचे मामले तथा इसमें जमादार की भूमिका की जांच एसडीपीओ करेंगे। पुलिस ने शराब के धंधेबाज राजा कुमार को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसकी बाइक भी जब्त कर लिया है। इस मामले में जमादार की भूमिका को लेकर ग्रामीणों ने पहले धनौल चौक पर तथा बाद में सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

 

 

इस बाबत बताया गया कि बुधवार की सुबह धनौल चौक पर दो बाइक के बीच टक्कर में सनैया गांव का रामप्रवेश कुमार जख्मी हो गया। रामप्रवेश को टक्कर मारने वाला बाइक सवार राजा कुमार मुरारपुर का था। स्थानीय लोगों ने जब राजा कुमार को पकड़ लिया तब उसी समय अरियरी थाना के जमादार जबालउद्दीन पीछे से बाइक से आकर राजा को बचाने लगा तथा राजा की बाइक की डिक्की से चुलाई शराब निकालकर भगाने लगा। इसी में ग्रामीणों ने जमादार को भी दबोच लिया। बाद में ग्रामीणों ने जख्मी रामप्रवेश तथा बाइक में टक्कर मारने वाले राजा के साथ जमादार जबालउद्दीन को भी सदर अस्पताल लेते आये। बाद में शराब के धंधेबाज को बचाने के आरोप में लोगों ने जमादार के खिलाफ जमकर हंगामा भी किया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस का यह जमादार शराब के धंधेबाज राजा कुमार को सुरक्षा बैकअप दे रहा था। बाद में शेखपुरा थाना से पुलिस आकर मामला शांत कराया। इधर बाइक की टक्कर में जख्मी युवक रामप्रवेश को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS