ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नक्सली गिरफ्तार, रेड करने गई पुलिस पर हमला, थानाध्यक्ष समेत तीन घायल, ड्राइवर बंदी
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 11:00:00 PM
नक्सली गिरफ्तार, रेड करने गई पुलिस पर हमला, थानाध्यक्ष समेत तीन घायल, ड्राइवर बंदी

मोतिहारी।पताही। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
पूर्वी चम्पारण के पताही में नक्सली को पकड़ने गयी पुलिस पर शनिवार को ग्रामीणों ने हमला कर दिया। जिसमेंे थानध्यक्ष के अलावा दो सिपाही जख्मी हो गये। पुलिस ने हालांकि हार्डकोर नक्सली रुदल यादव को पकड़ने में सफल रही। जबकि अन्य पुलिस जीप के ड्राइवर को ग्रमीणों ने काफी देर तक बंदी बनाए रखा। बाद में डीएसपी के नेतृत्व में पहुचे पुलिस बल ने चालक को मुक्त कराया। घटना पताही के मिश्र टोला की है।
नक्सली के आने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस-
नक्सली के आने की सूचना पताही थाना पहुंची थी। तभी ग्रमीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। फिर भी पुलिस ने हार्ड को नक्सली रुदल यादव को दबोचने में सफलता पा ली। लेकिन ग्रामीणों के पथराव में थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार के साथ दो सिपाही जख्मी हो गये। इस बीच पुलिस जीप के ड्राइवर को ग्रमीणों ने बंदी बना लिया। इसकी सूचना डीएसपी दिनेश कुमार पाण्डेय को दी गयी। डीएसपी श्री पाण्डेय के नेतृत्व में पहुंचे पुलिस बल ने पुलिस जीप के ड्राइवर को मुक्त कराया।
गिरफ्नतार क्सली की निशानदेही पर हो रही छापेमारी-
गिरफ्तार नक्सली रुदल यादव मधुबन धमाका सहित कई मामलों में वांछित रहा है। पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है। उसकी निशानदेही पर रेड की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS