ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
किसी में इतनी ताकत नहीं कि वह आरक्षण को खत्म कर सके: नीतीश कुमार
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 9:00:47 PM
किसी में इतनी ताकत नहीं कि वह आरक्षण को खत्म कर सके: नीतीश कुमार

पटना। आज बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के हज भवन में जदयू की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने आरक्षण पर कहा कि किसी में इतनी ताकत नहीं है कि वह आरक्षण को खत्म कर सके। उन्होंने कहा कि जब तक यह धरती है तब तक आरक्षण रहेगा। 

 
मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद और कांग्रेस आरक्षण को लेकर क्या-क्या बयानबाजी कर रहा है उससे हम पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राजद-कांग्रेस बताएं कि उन्होंने 2001 में पंचायत चुनाव में क्यों नहीं आरक्षण दिया? नीतीश कुमार ने कहा कि हमें सत्ता की नहीं जनता की चिंता रहती है। 
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा मकसद केवल बिहार का विकास करना है। हम विपक्ष की बयानबाजी पर ध्यान देकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि हम बिना बजह बयानबाजी और तकरार नहीं करते। इस दुनिया में किसी की बोली नहीं काम टिकता है। ऊपर जाने के बाद काम ही रह जाता है जिसे लोग याद करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार और समाज के माहौल को बिगाड़ने वाली नीतियों से कभी भी समझौता नहीं करेंगे।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS