ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
किसी में इतनी ताकत नहीं कि वह आरक्षण को खत्म कर सके: नीतीश कुमार
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 9:00:47 PM
किसी में इतनी ताकत नहीं कि वह आरक्षण को खत्म कर सके: नीतीश कुमार

पटना। आज बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के हज भवन में जदयू की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने आरक्षण पर कहा कि किसी में इतनी ताकत नहीं है कि वह आरक्षण को खत्म कर सके। उन्होंने कहा कि जब तक यह धरती है तब तक आरक्षण रहेगा। 

 
मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद और कांग्रेस आरक्षण को लेकर क्या-क्या बयानबाजी कर रहा है उससे हम पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राजद-कांग्रेस बताएं कि उन्होंने 2001 में पंचायत चुनाव में क्यों नहीं आरक्षण दिया? नीतीश कुमार ने कहा कि हमें सत्ता की नहीं जनता की चिंता रहती है। 
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा मकसद केवल बिहार का विकास करना है। हम विपक्ष की बयानबाजी पर ध्यान देकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि हम बिना बजह बयानबाजी और तकरार नहीं करते। इस दुनिया में किसी की बोली नहीं काम टिकता है। ऊपर जाने के बाद काम ही रह जाता है जिसे लोग याद करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार और समाज के माहौल को बिगाड़ने वाली नीतियों से कभी भी समझौता नहीं करेंगे।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS