ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अम्बेडकर जयंती: तेजस्वी ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर बोला हमला
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 8:46:26 PM
अम्बेडकर जयंती: तेजस्वी ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर बोला हमला

पटना। आज भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती पर राजद ने पटना स्थित श्रीकृष्ण स्मारक भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर तेजस्वी यादव ने भाजपा-आरएसएस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से भाजपा और आरएसएस आरक्षण को खत्म करने की बात करते हैं यह कभी संभव नहीं होगा। भाजपा और आरएसएस के लोग हमेशा से ही गरीबों, पिछड़ों और कमजोरों के दुश्मन रहें हैं। उन्होंने कहा कि आज यहीं लोग संविधान को बदलने की बात कर रहें हैं। तेजस्वी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप लोग मेरे साथ हैं तो यह उनके लिए असंभव होगा। 

 
 
वहीं इस मौके पर राजद नेता रामचंद्र पूर्वे ने कहा है कि जिस तरह से लालू प्रसाद यादव को आरएसएस और भाजपा के लोगों ने जेल में डालने का काम किया है, यह एक साजिश है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव एक नेता नहीं एक विचार है और उनके विचार अंबेडकर जी से जुड़े हुए हैं और वह कभी मिटने वाले नहीं हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS