ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में कई राजनीतिक दलों ने मनाया आंबेडकर जयंती
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 3:14:25 PM
बिहार में कई राजनीतिक दलों ने मनाया आंबेडकर जयंती

पटना। बिहार के कई जिलों में आज बाबा साहेब आंबेडकर की जयंती मनाई गई। अगले साल होने वाले लोकसभा 2019 चुनाव को देखते हुए सभी दल दलितों के मसीहा आंबेडकर की 127वीं जयंती के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। वहीं अलग-अलग सभी राजनीतिक पार्टियां बाबा साहेब की जयंती अलग-अलग भी मना रही हैं।

 

अगर सीधी बात कहें तो ये रंग 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए दिख रहा है जिसमें तमाम दलों ने अभी से दलित कार्ड खेलना शुरू कर दिया है।  केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सभी दलित समाज का वोट बैंक के रूप में करते है इस्तेमाल, मोदी सरकार दलित और पिछड़े समाज को कर रही जागरूक। आइटी के माध्यम से लोगों को किया जा रहा जागरूक।

 

बापू सभागार में दलित सेना और लोजपा की ओर से आयोजित बाबा साहेब की जयंती समारोह में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी शिरकत करेंगे। लोजपा की ओर से आयोजित इस समारोह पर सबकी नजरें टिकी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS