ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आरएलएसपी नेता और कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा की सुरक्षा को बढ़ाने की मांग की
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 5:03:10 PM
आरएलएसपी नेता और कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा की सुरक्षा को बढ़ाने की मांग की

पटना। गत 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान हाजीपुर के सुभई में बंद समर्थकों द्वारा केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के साथ बदसलूकी को देखते हुए आज आरएलएसपी के नेता और कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली किया हैं। आरएलएसपी नेता और कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की सुरक्षा को बढ़ाने की मांग की। उन्होंने मांग है कि केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को जेड प्लस सुरक्षा दी जाए। जिस तरह से कुशवाहा पर हमला हुआ है। यह खतरे का संदेश है। इसलिए उन्हें बड़ी सुरक्षा देनी चाहिए।

 

दरअसल केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा से हाजीपुर के सुभई में कुछ आरक्षण विरोधी लोगों ने बदसलूकी की। जिसके बाद आरएलएसपी के नेता और कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। इसलिए उनकी सुरक्षा बढ़ाए जाने को लेकर पूरे प्रदेश में आक्रोश रैली निकाली गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS