ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राबड़ी के पत्र पर सीएम नीतीश ने लिया संज्ञान, सुरक्षा बहाल का निर्देश, गृह विभाग से मांगी जानकारी
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 4:15:08 PM
राबड़ी के पत्र पर सीएम नीतीश ने लिया संज्ञान, सुरक्षा बहाल का निर्देश, गृह विभाग से मांगी जानकारी

 पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा घटाने का फैसला राज्य सरकार द्वारा वापस ले लिया गया है। इस फैसले के बाद उनके आवास पर सभी जवानों की तैनाती दोबारा कर दी जाएगी। 

 
वहीं दूसरी तरफ फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए राबड़ी देवी के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पलटू राम हैं। एक बार फिर वह अपने निर्णय से पलट गए हैं। नीतीश कुमार को पहले यह साफ करना चाहिए कि जब गृह विभाग उनके ही पास है तो सुरक्षा वापस लेने का इससे पहले आदेश किसने जारी किया था?' 
 
मंगलवार को राबड़ी देवी के आवास पर तैनात 32 बिहार मिलिट्री पुलिस के जवानों को वापस बुला लिया गया था जिसके बाद बिहार की सियासत में उथल-पुथल मच गई थी। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा कई राजद विधायकों ने भी अपनी सुरक्षा में तैनात कर्मियों को वापस लौटा दिया था।    
 
इस बीच एडीजी एस के सिंघल ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को जेड प्लस के साथ कुल 56, लालू यादव को जेड प्लस के साथ 3 पुलिस पदाधिकारी के साथ 2-8 सी आरपीएफ बल, तेजस्वी यादव के साथ 27 और तेज प्रताप यादव के साथ 10 सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। उनका कहना है कि लालू यादव की सुरक्षा में तैनात कर्मियों को हटाया गया है क्योंकि वह जेल में हैं।  
 
बता दें कि सुरक्षा में कटौती के मामले पर सत्तापक्ष-विपक्ष के बीच जमकर बयानबाजी हुई। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS