ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सौंदर्यीकरण व विकास पर 21.9 करोड़ के बजट की घोषणा पर मोतीझील बचाओ अभियान समित ने की आतीशबाजी, बांटीं मिठाइयां
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2018 10:06:23 PM
सौंदर्यीकरण व विकास पर 21.9 करोड़ के बजट की घोषणा पर मोतीझील बचाओ अभियान समित ने की आतीशबाजी, बांटीं मिठाइयां

मोतिहारी के गांधी चौक पर खुशियां मनाते मोतीझील बचाओ अभियान समिति के सदस्य।

मोतिहारी। गांधीमैदान से पीएम मोदी द्वारा मोतिझील के विकास व सौंदर्यीकरण पर 21.9 करोड़ के बजट की घोषणा पर मोतीझील बचाओं अभियान समिति के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मीनाबाजार चौक पर आतीशबाजी की व मिठाइयां बांटी। यहां बता दे कि आज पीएम नरेन्द्र मोदी ने इस बजट की घोषणा करते हुए मोतिहारी के एक्टिविस्ट युवाओं के उनके प्रयास की सराहना की। उन्हांेने सोशल मीडिया का भी जिक्र किया।
मोतीझील बचाओ अभियान समिति के अध्यक्ष अनवारूल हक ने बताया है कि समिति ने इसके लिए बड़े आंदलोन किए। लोगों को जागरुक करने के लिए सेमीनार, मशाल जुलूस, रैली, डोर टू डोर कम्पेन, श्रमदान और सोशल मीडिया कम्पेन भी चलाया। समिति ने ट्विटर पर  हैशटैग #SaveMotijheel चलाकर आवाज बुलंद की। बताया कि इसके करीब दो लाख इम्प्रेशन बनाने में सफल हुए।
समिति ने पीएम मोदी को इसके लिए धन्यवाद दिया है। समिति के संरक्षक डॉ दीपक कुमार,डॉ संजीव कुमार, डॉ भगवान प्रसाद, डॉ खालिद अख्तर, डॉ विवेक कुमार, डॉ वीके वर्मा, सैयद मोबिन अहमद व सुदिष्ट नारायण ठाकुर ने हर्ष जताया है और पीएम मोदी को बधाई दी है।
-गांधी चौक पर बांटी गयी मिठाइयां, व जले पटाखें
पीए द्वारा इसकी घोषणा की जाने के पर शहर के गांधी चौक पर समिति के सदस्यों व पदाधिकारियों ने जश्न मनाया। एक दूसरे को मिठाइयां खिलाईं। पटाखे भी जलाए। इस मौके पर डॉ तबरेज अजीज, साजिद रजा, अरुण कुमार, इफ्तेखार खान, दिलनवाज राशिद, डॉ विवेक गौरव, मो आबिद, डॉ अशुतोष, रजनीश कुमार, अनिल वर्मा, राजन राधे, रजनीश कुमार,मो मोबस्सीर, डॉ उमर तबरेज, मो रागिव व कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS