ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आईआरसीटीसी टेंडर मामला : लालू के घर सीबीआई का छापा, राबड़ी और तेजस्वी से हुई पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2018 4:15:53 PM
आईआरसीटीसी टेंडर मामला : लालू के घर सीबीआई का छापा, राबड़ी और तेजस्वी से हुई पूछताछ

पटना। रेलवे होटल टेंडर मामले में आज बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंच सीबीआई की टीम ने करीब चार घंटे तक सभी से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि सीबीआई के करीब दर्जन अफसर राबड़ी देवी के घर अचानक पहुंचे हैं। सीबीआई टीम ने तेजस्वी का बयान दर्ज करने पहुंची थी, क्योंकि तेजस्वी और राबड़ी रेलवे घोटाले में नामजद अभियुक्त हैं। बता दें कि रेलवे टेंडर घोटाले मे अभियुक्त बनाए जाने के बाद राबडी देवी से सीबीआई की यह पहली पूछताछ है। इससे पहले पिछले साल अक्टूबर मे तेजस्वी और लालू से दिल्ली में हो चुकी है पूछताछ।

 

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई के महीने में भी पहली बार इस पूरे मामले को लेकर लालू के घर पर सीबीआई की छापेमारी हुई थी जिसके बाद नीतीश कुमार सरकार महागठबंधन से अलग हो गए थे। फिलहाल, पटना में राबड़ी के आवास 10 सर्कुलर रोड पर राबड़ी और उनके बेटे व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से भी पूछताछ की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS