ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ट्रांसपोर्ट से दो ट्रक कपड़ा उड़ाने के मामले के सुगौली में दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2018 9:50:31 PM
ट्रांसपोर्ट से दो ट्रक कपड़ा उड़ाने के मामले के सुगौली में दो गिरफ्तार

 गिरफ्तार आरोपी पर हत्या,लूट और डकैती का दर्जनों मामला है दर्ज
मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।
ट्रांसपोर्ट गोदाम का ताला तोड़ साड़ी के 48 बंडल चोरी कर कर लिए जाने के मामले का पुलिस ने शनिवार को उद्भेदन कर लिया। मामले के दो मुख्य आरोपी को नाटकीय ढंग से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसमे थाना के सुगांव धांगड़टोली गांव निवासी भुनेश्वर राम का पुत्र विकास राम तथा कोरैयां गांव निवासी मनान मियां का पुत्र अनवारुल हक़ शमी है। वहीa इस घटना में शामिल दो और आरोपियों की पुलिस ने पहचान की है। घटना के बाबत बताया जाता है कि ट्रांसपोर्ट से दूसरे का माल रिसीव कर उड़ा लेने के मामले में एक बड़ा सिंडिकेट शामिल है। इन चारों आरोपी 29 मार्च की देर शाम मुज़प्फरपुर के चांदनी चौक स्थित सिंडिकेट मूवर्स प्राइवेट लिमिटेड ट्रांसपोर्ट के गोदाम से दो 48 बंडल साड़ी दो ट्रकों पर लाद फरार हो गए। जिसे मुज़प्फरपुर में ही एक खाली गोदाम भाड़े पर ले माल रख दिया। मामले को ले ट्रांसपोर्ट के प्रबन्धक सुमन कुमार झा ने इसकी लिखित शिकायत ब्रह्मपुरा थाना को दी। पुलिस ने मामले की जांच में बगल में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो दोनो गाड़ियों पर गट्ठर लाद निकलते पिकअप गाड़ी की पहचान हुई। जिसके आधार पर गोदाम तक ले जाने की पुष्टि हुई। तबतक उक्त गोदाम से भी इन अपराधियों ने माल खाली कर दिया था। इस बीच किसी और मामले की टोह में 1 मार्च को अपनी बाइक पहुंचे विकास राम व अनवारुल को गोदाम मालिक ने पहचान लिया। जिस दौरान ये दोनों अपनी बीआर5एक्स/1868 छोड़ भागने में सफल रहे। जिससे विकास राम की पहचान हुई।
 
दर्जनों लूट,हत्या और डकैती का आरोपी है विकास- पुलिस

इस घटना में गिरफ्तार विकास राम के बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पश्चिमी एवं पूर्वी चंपारण जिले सहित दिल्ली में भी हत्या,लूट और डकैती के दर्जनों मामले लंबित है। जिसमे तिहाड़ जेल से लेकर मोतिहारी मंडल कारा में कई मामलों में जेल जा चुका है। जिसमे नरकटियागंज में यह कुख्यात रंभू राम का शागिर्द रहा। वहां भी इसने गोरख ठाकुर पर गोली और बम से हमला किया था। रखहीं के सरपंच के हत्या की भी इसने सुपारी ली थी। वहीं मोतिहारी के लड्डू मियां पर इसने गोली चलाई थी। इसके सहित दर्जनों अन्य कांडों में यह शामिल रहा है।
 
बाइक चोरी की एफआईआर के लिए पुलिस पर दबाव बना रही थी आरोपी विकास की मां

मुजफ्फरपुर में अपनी बाइक छोड़ फरार हुए विकास की मां गीता देवी उसके दूसरे दिन ही अपनी बाइक की चोरी का आवेदन ले थाना पहुंची। एफआईआर के लिए उसने पुलिस पर दबाव भी बनाया। तब से ही पुलिस ने विकास की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया। एफआईआर के लिए पुलिस उसे टरकाती रही। इसके लिए विकास को भेजने की बात भी पुलिस ने उसकी मां को कही। वह भी उसे हमेशा लाने की बात कहती रही। पर वह पुलिस गिरफ्त से बाहर ही रहा। इस बीच शनिवार को वह पुलिस के बिछाए जाल में आखिरकार फंस ही गया। पुलिस ने थाना के छपवा चौक से उसे गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत पुअनि सुनील कुमार ने बताया कि छपवा चौक पर गश्त के दौरान दो लोगों पर संदेह जाहिर करते हुए रोकने प्रयास किया गया। लेकिन दोनों आरोपी पुलिस को देखते ही भागने लगे। जिसपर दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS