ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एनडीए सरकार में दलितों के हित सुरक्षित: लोजपा
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2018 2:39:17 PM
एनडीए सरकार में दलितों के हित सुरक्षित: लोजपा

पटना। एससी-एसटी एक्ट में संसोधन के सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद देश में दलित राजनीति तेज हो गई है। केंद्र सरकार जहां दलितों के हित में सर्वाधिक काम करने का बात कर रही है वहीं, विपक्ष अनदेखी करने का आरोप लगा रही है। लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद और दलित सेना के अध्यक्ष रामचंद्र पासवान ने कहा कि एनडीए सरकार ने दलितों के हित में सबसे ज्यादा काम किया है। लोजपा सरकार की तारीफ करते नहीं थक रही है।

 
लोजपा के दलित सेना ने 14 अप्रैल को आम्बेडकर जयंती के अवसर पर पटना में कार्यक्रम रखा है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उपेंद्र कुशवाहा मौजूद रहेंगे। लोजपा सांसद और दलित सेना के अध्यक्ष रामचंद्र पासवान ने कहा कि इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से दलित के मुद्दे से जुड़ी बातें होंगी।  इस कार्यक्रम के दौरान लोगों को समझाया जाएगा कि एससी-एसटी एक्ट में संसोधन के आदेश पर केंद्र सरकार क्या काम कर रही है।
 
उन्होंने कहा कि जो लोग दिगभ्रमित हो रहे हैं उनको विश्वास दिलाने के लिए कार्यक्रम जरूरी है। सरकार सही दिशा में काम कर रही है। सरकार ने रिव्यू पेटिशन दाखिल किया है और एलजेपी ने भी। रामचंद्र पासवान ने कहा कि अगर संसद में कानून बनाने की जरूरत होगी तो इसपर भी हमलोग बात करेंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS