ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में 21 आईपीएस और बिहार पुलिस के 7 अधिकारियों का तबादला
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2018 4:01:35 PM
बिहार में 21 आईपीएस और बिहार पुलिस के 7 अधिकारियों का तबादला

पटना। बिहार में प्रशासनिक अधिकारियों को इधर-उधर करने का काम शुरू हो गया है। सरकार ने 21 आइपीएस अधिकारियों और आठ बिहार पुलिस सेवा के अधिकारी शामिल हैं। विभाग द्वारा जारी सूची के अनुसार पीएन मिश्रा को पटना का नया ट्रैफिक एसपी बनाया गया है। वहीं पटना के पूर्व ट्रैफिक एसपी पीके दास को बीएमपी आठ में भेजा गया है। शनिवार को जारी तबादले की सूची में शामिल आईपीएस अधिकारियों में पीएन मिश्र, पंकज सिन्हा, ललन मोहन प्रसाद, शेखर कुमार, जितेंद्र मिश्र और बिहार पुलिस सेवा से अमीर जावेद, अशोक कुमार सिंह और संजय कुमार सिंह का नाम प्रमुख है। राकेश दुबे को गवर्नर का एडीसी बनाया गया है। 

 

दूसरी ओर जितेंद्र मिश्रा को मुंगेर रेंज का डीआइजी बनाया गया है। इस पद पर भागलपुर रेंज के डीआइजी विकास वैभव को अतिरिक्त प्रभार दिया गया था। वीरेंद्र कुमार झा को पटना के रेल का डीआइजी बनाया गया है। शंकर झा को निगरानी का डीआइजी बनाया गया है। शिवकुमार झा को आर्थिक अपराध शाखा का डीआइजी बनाया गया है।  पंकज कुमार राज को राज्य अपराध अभिलेख ब्यूरो का एसपी बनाया गया है। वहीं, कार्तिकेय शर्मा को लखीसराय का एसपी, निधि रानी को नवगछिया का एसपी, संतोष कुमार को शिवहर का एसपी, दयाशंकर को शेखपुरा का एसपी बनाया गया है। राजेंद्र कुमार भील को बीएमपी के कमांडेंट, आनंद कुमार को पटना ग्रामीण के एसपी, अरविंद ठाकुर को बीएमपी आईजी के सहायक, प्रमोद मंडल को बीएमपी बोधगया के कमांडेंट की जिम्मेदारी दी गई है।

 

इनके अलावा बिहार पुलिस सेवा के सात अधिकारियों का भी तबादला किया गया है। संजय कुमार सिंह रेल एसपी मुजफ्फरपुर, राजीव रंजन सीटीएस नाथ नगर के प्राचार्य जबकि राकेश कुमार सिंह अपराध अनुसंधान के मद्य निषेध के एसपी, अमीर जावेद रेल एसपी जमालपुर, अशोक कुमार सिंह रेल एसपी, पटना बनाए गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS