ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बीजेपी ने प्रशासन पर बहुसंख्यकों को निशाना बनाने का लगाया आरोप
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2018 3:53:59 PM
बीजेपी ने प्रशासन पर बहुसंख्यकों को निशाना बनाने का लगाया आरोप

पटना। बिहार में सत्तारूढ़ गठबंधन की प्रमुख सहयोगी  बीजेपी ने प्रशासन पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि प्रदेश के विभिन्न जिलों में हाल में सांप्रदायिक हिंसा के बाद बहुसंख्यक समुदाय के लोगों के साथ पक्षपातपूर्ण रवैया अपना रही है। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार, राज्य विधानसभा में मुख्य सचेतक अरूण कुमार सिन्हा, विधायक संजीव चौरसिया और मीडिया प्रभारी पंकज सिंह के शिष्टमंडल ने पुलिस महानिदेशक केएस द्विवेदी को दिए गए एक ज्ञापन में यह आरोप लगाया।

 
पंकज सिंह ने बताया ज्ञापन में यह कहा गया है कि औरंगाबाद, नालंदा और समस्तीपुर जैसे जिलों में बहुसंख्यक समुदाय ने अल्पसंख्यक समुदाय के असामाजिक तत्वों की उकसावे की कार्रवाइयों के बाद ही आक्रमण किया। भाजपा शिष्टमंडल ने यह भी आरोप लगाया कि रामनवमी के आसपास हुई घटनाओं के बाद बड़ी संख्या में बहुसंख्यक समुदाय के लोगों को गिरफ्तार किया गया जबकि प्रशासन ने अल्पसंख्यकों के प्रति नरमी बरती।
 
भाजपा शिष्टमंडल ने सभी निर्दोष लोगों को रिहा करने और इन घटनाओं के दौरान पुलिस की तरफ से अपनाए गए कथित पक्षपातपूर्ण रुख की उच्च स्तरीय जांच की मांग की। बजट सत्र के दौरान राज्य विधानसभा में राजद, कांग्रेस ने राज्य में सांप्रदायिक हिंसा के उभार का मुद्दा कई बार उठाया था। अनेक मौकों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सांप्रदायिक हिंसा पर अप्रसन्नता जताई। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS