ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में रुपया मांगने पर बाल मजदूर को तीन दिनों तक बंधक बना बेरहमी से पीटा, बेहोशी की हालत मेें भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी में रुपया मांगने पर बाल मजदूर को तीन दिनों तक बंधक बना बेरहमी से पीटा, बेहोशी की हालत मेें भर्ती

मोतिहारी। पिपरा थाना के सीताकुंड टिकुलिया गांव में 15 वर्षीय बाल मजदूर को बकाया रुपया मांगने पर उसे एक कमरे में तीन दिनों तक कमरे में बंद कर रखा गया। मारपीट की गयी। बेहोशी की हालत में बाल मजदूर को सदर अस्पताल में लाया गया है। होश आने पर सीतापुर टिकुलिया निवासी बिट्टू प्रसाद के 15 वर्षीय पुत्र ने पुलिस को आवेदन देकर टेंट हाउस के मालिक दारोगा मुखिया को आरोपित किया है।

उसने बतया है कि वह टेंट हाउस में मजदूरी करता है। उसकी तीन माह की मजदूरी बाकी है। जब वह अपनी मजदूरी मांगने गया तो टेंट मालिक दारोगा मुखिया और दो अन्य लोगों ने उसे बीते 4 मार्च को कमरे में बंधक बना लिया। उसकी रोट बेरहमी से पिटाई करते थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS