ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शाश्वत की नियमित जमानत अर्जी खारिज
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2018 1:30:12 PM
शाश्वत की नियमित जमानत अर्जी खारिज

भागलपुर। आज अदालत ने भागलपुर हिंसा मामले में कारागार में बंद केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्वनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे की नियमित जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। मामले की सुनवाई भागलपुर के अपर मुख्‍य न्‍यायिक दंडाधिकारी अंजनी कुमार श्रीवास्‍तव की अदालत में हुई। इस बीच पुलिस ने इस मामले के पांच अन्‍य आरोपियों को गिरफ्तार की लिया है, जबकि तीन अन्‍य ने अदालत में सरेंडर की दिया है।

 

कल सोमवार को अर्जित शाश्वत से मिलने उनकी मां नीता चौबे, भाई अविरल शाश्वत चौबे और पत्नी विजेता चौबे भागलपुर कैंप जेल पहुंचीं। उन्हें सामान्य मुलाकातियों की तरह अर्जित से मिलवाया गया। पिता अश्विनी चौबे ने भी अर्जित का हाल-चाल लिया। कैंप जेल सुपरिटेंडेंट ने बताया कि फिलहाल अर्जित स्वास्थ की निगरानी के लिए निगरानी वार्ड में रहेंगे। उनकी किडनी में स्टोन की समस्या की जानकारी जेल प्रशासन को मिल गई है। अभी भी वे डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS