ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में मिला पेड़ पर लटका स्नातक के छात्र का शव
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2018 8:15:01 PM
मोतिहारी के चिरैया में मिला पेड़ पर लटका स्नातक के छात्र का शव

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

   थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया मठ के समीप रविवार को आम के बगीचा में पेड़ से फंदे में लटकी एक युवक की लाश को देख स्थानीय क्षेत्र में पूरी तरह सन्नसनी फैल गई। यह बागीचा मिश्रौलिया मठ के पूर्व में स्थित चिरैया थाना के ठीक सामने व मोतिहारी-ढाका स्टेट हाइवे के उत्तर में स्थित है।  बतादें कि मामला की जानकारी तब हुई जब आज सुबह के 6 बजे स्थानीय ग्रामीण बगीचा में टहलने के लिए गए थे। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तुरंत स्थानीय थाना को दी। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर घटना स्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात की। युवक का शव गमझे के फंदे में लटका हुआ था। तत्पश्चात उस यवक की शव को फंदे से निकाल थाना लाया और आवश्यक प्रक्रिया के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी में भेंज दिया गया।

 


युवक की बाइक भी बरामद


 बतातें चलें कि घटना स्थल से मृतक का एक बाइक भी बरामद किया गया जिसका रजिस्ट्रेशन संख्या बीआर 05 यू 1837 है।  पुलिस ने उक्त बाइक को अपने कब्जे में लेकर थाना में लगा दिया। उक्त घटित घटना को देखने के लिए लोगों का ताता लगा रहा। लोगों ने तरह-तरह के बातें करते रहे थे। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक की हत्या कर उसे पेंड में लटकाने की चर्चा जोरों पर रही। लोगों के अनुसार की घटना कहीं से भी आत्महत्या की नही होने की चर्चा की जा रही थी।


-युवक की हुई पहचान, शनिवार 3 बजे मोतिहारी जाने को निकला था घर से


घोड़ासहन थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर लौखान गांव के रामएकवाल प्रसाद का 20 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में पहचान की गई है। बतादें की घटना को लेकर मृतक के परिजन स्थानीय थाना पर पहुंचे। इसके बाद मृतक के चाचा प्रभुनाथ प्रसाद ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या कर विकास को पेड़ में लटकाने की बात कहते हुए प्राथमिकी दर्ज कर है। उन्होंने अपने आवेदन में लिखा है कि विकास शनिवार की शाम 3 बजे अपने घर लक्ष्मीपुर लौखान से मोतिहारी स्थित अपने डेरा के लिए निकला था।


-मोतिहारी पर पहुंचने के बाद आवास से निकला तो नहीं आया वापस


 डेरा पर पहुंच अपने चचेरे भाई से कहा कि मैं आधा घण्टा में आ रहा हूं। जब विकास डेरा वापस नहीं पहुंचा तो उसके चचेरे भाई ने उसके मोबाइल पर फोन किया। मोबाइल बार-बार स्वीच ऑफ बताया। इसके बाद से विकास के हित-मित्र से लेकर सगा संबधी तक फोनकर उसकी जानकारी ली गई। लेकिन कहीं भी उसका पता नही चल सका। सुबह में उसकी हत्या की खबर सुन कर गांव में गम का माहौल कायम है। वहीं विकास के घर मे चीत्कार मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बतादें की विकास स्नातक पार्ट थर्ड का छात्र था। उसकी थर्ड पार्टी की परीक्षा चल रही थी। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि विकास की हत्या की खुलासा अब तक नही हो सकी है। विकास की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है? इसकी छानबीन की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS