ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कब तक जलता रहेगा हिंसा की आग में बिहार!
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2018 10:46:50 AM
कब तक जलता रहेगा हिंसा की आग में बिहार!

पटना। रामनवमी जूलूस हिंसा की लपटें अभी थमी नहीं की लोगों के लिए हनुमान जयंती मनाने का मौका आ गया है, लेकिन राज्य में फैले रामनवमी की चिंगारी धीरे-धीरे विकराल रूप धारण करते गया और चिंगारी जंगल की आग की तरह थमने का नाम ही नहीं ले रही है। उसकी लपटें अब भी आसमान छूती जा रही हैं। उपद्रवियों की हुड़दंग भागलपुर सीवान, औरंगाबाद, समस्तीपुर, मुंगेर, नालंदा और शेखपुरा तक पहुंच गई और उसने अब नवादा की तरफ कूच कर लिया है। इसे राज्य सरकार की विफलता माने या विपक्षियों की चाल, समझ से पड़े हैं।

 

ताजा मामले में देर रात दुकानों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया, जिसके बाद इलाके में इंटरनेट सेवाएं बैन कर दी गई हैं। साथ ही पुलिस बल की तैनाती भी बढ़ा दी गई है।

 

गौरतलब है कि यहां तीन दुकानें और एक घर में आग लगाए जाने की खबर है। पीड़ितों का दावा है कि 4-5 नौजवानों ने दुकानों और मकानों में आग लगाई और शरीफ कॉलोनी की तरफ भाग गए। इस मसले पर जिलाधिकारी कौशल कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है. उन्होंने बताया कि अब तक किसी आरोपी को नहीं पकड़ा जा सका है।

 

बता दें यह दो समुदायों के बीच संघर्ष हुआ। मामला इतना बढ़ गया कि लोगों ने जमकर पत्थरबाजी कर उत्पात मचाया। और इतना करने  के बाद भी आक्रोशित भीड़ का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो भीड़ ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर तांडव मचाया, वाहनों पर पत्थरबाजी की इससे कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS