ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में अपराधियों ने बंधक बना इंडेन ग्रामीण वितरक से लूट ले गए 1.07 लाख रुपए
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2018 9:12:58 PM
मोतिहारी के चिरैया में अपराधियों ने बंधक बना इंडेन ग्रामीण वितरक से लूट ले गए 1.07 लाख रुपए

मोतिहारी के चिरैया में गोखुला में स्थित पूजा इंडेन ग्रामीण वितरक खड़तरी का कार्यालय।

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।
 बिहार के पूर्वी चम्पारण के चिरैया प्रखंड कार्यालय रोड के गोखुला में स्थित पूजा इंडेन ग्रामीण वितरक खड़तरी के कार्यालय में घुस कर तीन हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल 1.07 लाख रुपये लूट लिए। अपराधियों ने कार्यालय में कर्मियों को बंधक बना कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।
 घटना शुक्रवार की दोपहर करीब 1.45 बजे की है। जब एक बिना नंबर की ग्लैमर बाइक पर तीन नकाबपोश आदमी आया। बताया गया है कि तीनों बदमाश उजले गमछे से अपना-अपना चेहरा ढके हुए थे।

-ग्राहक बनकर आए थे बदमाश

नकाबपोश अपराधियों में से एक ग्राहक बन कर एजेंसी के अंदर घुस गैस कनेक्शन की प्रक्रिया जानने की बात करने लगा। बात के क्रम में हीं काउंटर पर बैठे गैस एजेंसी मालिक पूजा कुमारी के भैसुर हृदया बैठा के िसर पर अग्नेयास्त्र भिड़ा दिया और कार्यालय के दूसरे रूम में चलने के लिए कहा। इसी क्रम में बाहर खड़ा दूसरा अपराधी एजेंसी में घुस काउंटर में रखे 1.07 लाख रुपए लेकर बाहर आ गया। इधर पहला अपराधी जैसे हीं दूसरे रूम में घुसा की कम्प्यूटर कक्ष में पहले से काम कर रहे कम्प्यूटर ऑपरेटर लक्की पर भी हथियार भिड़ा दी और दोनों को बंधक बना लिया। जब दूसरा अपराधी काउंटर से पैसे निकाल बाहर आ गए तो उसमें मौजूद अपराधी ने हृदया बैठा और लक्की को हथियार दिखाकर बाहर आ गया। फिर मौका देखते ही अपराधियों ने पिस्टल के बल पर गैस एजेंसी की मालकिन पूजा कुमारी के भैंसुर हृदय बैठा व कम्प्यूटर ऑपरेटर लक्की कुमार के सिर में पिस्टल भिड़ा कर बंधक बना लिया। फिर काउन्टर में रखे गये एक लाख सात हजार रूपये को निकाल कर अपने पॉकेट में रख लिया तथा दोनों गैस एजेंसी कर्मियों को पिस्टल के बल पर कमरे के गेट तक लाया तथा हल्ला नही करने की चेतावनी देते हुए पहले से स्टार्ट बाइक पर सवार होकर अपने साथी के साथ फरार हो गया।

-घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी, की जांच

घटना की खबर मिलते ही सिकरहना एएसपी बमबम चौधरी, ढाका इंस्पेक्टर अमरेन्द्र कुमार व थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सशस्त्र बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर घटना के हर बिंदुओं को सूक्ष्म तरीके से जांच किया। एएसपी बमबम चौधरी ने अनुमंडल के सभी थाने को एलर्ट करते हुए पूरे चिरैया सहित सभी मार्गो को  नाकेबंदी कर सघन तलाशी अभियान चलाने के आदेश दिए। समाचार प्रेषण तक सभी जगह छापेमारी जारी थी।
एएसपी ने कहा कि घटना में शामिल गिरोह की पहचान की जा रही है। शीघ्र ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा। बतादें की घटना के समय एजेंसी में मात्र दो लोग के आलावे कोई मौजूद नही था। अन्य कर्मचारी नाश्ता करने के लिए चले गए थे। लंच आवर होने के कारण वहां कोई ग्राहक भी मौजूद नही थे। जिसका लाभ उठाते हुए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और आसानी से भाग निकलने में सफल हो गए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS