ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
थम नहीं रहा बिहार में फैली हिंसा, नवादा तक पहुंची
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2018 11:07:46 AM
थम नहीं रहा बिहार में फैली हिंसा, नवादा तक पहुंची

पटना। बिहार में रामनवमी जूलूस की भड़की हिंसा अभी तक शांत होने का नाम नहीं ले रहा है जंगल की आग की तरह फैलता ही जा रहा है। दिन-प्रतिदिन माहौल बिगड़ता ही जा रहा है। अब इसकी चिंगारी नवादा तक पहुंच चुकी है। हिंसा इतनी फैल गई की नवादा वाईपास पर एक धार्मिक स्थल में बंजरंगबली की मूर्ति को तोड़े जाने को लेकर दो समुदाय के झड़प हो गई। आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया। इस दौरान कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया है और कई वाहनों में तोड़-फोड़ की गई है। हालात इतने बेकाबू हो गया कि मौके पर पहुंची पुलिस को प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी।

 

 

बता दें कि रामनवमी जूलूस से भड़की हिंसा बिहार के कई जिलों में आग की तरह फैलती जा रही है। पहले भागलपुर, औरंगाबाद, समस्तीपुर, नालंदा और मुंगेर इलाके सांप्रदायिक हिंसा की आग में जल रहे हैं। सभी जगह का हालात तनावपूर्ण हैं। अब नवादा की हिंसा ने प्रशासन की नीद उड़ा दी है। बता दें कि नवादा से सांसद भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह का संसदीय क्षेत्र है।

 

 

बताया जा रहा है कि कल रात नवादा बाईपास पर भगवान की प्रतिमा को तोड़ दिया गया था। जिसके बाद से ही हालात बेकाबू होते चले गए। गाड़ियों को तोड़ने के अलावा कई दुकानों को भी आग के हवाले कर दी गई। जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। फिलहाल पुलिस और प्रशासन के कई आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। इलाके के धार्मिक स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई हैं स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।

थम नहीं रहा बिहार में फैली हिंसा, नवादा तक पहुंची

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS