ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एनसीसी मामले पर सुशील मोदी ने कसा राहुल पर तंज
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2018 11:51:21 AM
एनसीसी मामले पर सुशील मोदी ने कसा राहुल पर तंज

पटना। राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा कि जिसे आज तक एनसीसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है भला वह देश का प्रधानमंत्री कैसे बन सकता है। यह प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना नहीं तो और क्या है। मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जिस कांग्रेस ने 1950 से 1977 तक 27 साल में देश के संविधान को  बार- बार बदलते रहा और उसकी मूल भावनाओं से छेड़छाड़ की, उसके अध्यक्ष राहुल गांधी को दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने पूर्वजों का इतिहास को एक बार जरूर पलटकर देखना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने एक संशोधन कर देश पर आपातकाल थोप लोकतंत्र को मूर्छित किया था। राजीव गांधी ने बेसहारा मुस्लिम महिला शाहबानो को गुजारा भत्ता पाने से वंचित कर दिया था। जिन्हें एनसीसी के बारे में भी पता नहीं है, भला वे प्रधानमंत्री पद का सपना देख रहे हैं।
 
 
हाल ही में कर्नाटक दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने मैसूर स्थित महारानी आर्ट्स कॉलेज फॉर विमन की छात्राओं से मलाकात की। मुलाकात के दौरान एक इंटरेक्टिव सेशन भी रखा, जिसमें  राहुल गांधी से छात्राओं ने कई मुद्दों पर सवाल किए थे। सवाल-जवाब के दौर के बीच एक छात्रा ने पूछा कि 'एनसीसी के सी सर्टिफिकेट को पास करने वाले छात्र-छात्राओं को आप क्या सुविधाएं देंगे।' सवाल को सुन कुछ देर के लिए राहुल शांत हो गए और कहा कि मैं एनसीसी की ट्रेनिंग या उससे जुड़ी बातों से ज्यादा परिचित नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS