ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दलित मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष के सदस्यों ने विधानसभा में किया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2018 11:41:59 AM
दलित मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष के सदस्यों ने विधानसभा में किया हंगामा

पटना। बिहार विधानसभा में रविवार का दिन हंगामे भरा रहा। खास करके दलित मुद्दे को लेकर पक्ष-विपक्ष के सदस्यों ने हंगामा तथा विराध प्रकट किया। इस हंगामे के बाद सभा की कार्यवाही भोजनावकाश के लिए निर्धारित समय से पूर्व ही स्थगित कर दी गई। 

 
विधानसभा में राजद के विधायक उपेन्द्र पासवान ने भागलपुर के बुद्धुचक थाना के रानी दियारा में सात मार्च को अरविंद पासवान की हुई हत्या के मामले में अनुसूचित जाति-जनजाति एक्ट नहीं लगाए जाने से संबंधित तारांकित प्रश्न के उत्तर में प्रभारी गृह मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा कि इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी । इस पर सत्तारूढ़ जदयू के नेता श्याम रजक और रत्नेश सदा ने कहा कि जब थाना प्रभारी ने इस मामले में एससी-एसटी एक्ट लगाया ही नहीं है तो फिर जांच की क्या जरूरत है, इस मामले में दोषी के खिलाफ सीधे कार्रवाई होनी चाहिए।
 
जदयू विधायकों की मांग का समर्थन करते हुए कांग्रेस की पूनम पासवान सदन के बीच में आ गई। इसके बाद कांग्रेस और राजद के कई अन्य विधायक भी सदन के बीच में आकर शोरगुल तथा नारेबाजी करने लगे। कांग्रेस और राजद के विधायक दलित विरोधी सरकार हाय-हाय के नारे लगा रहे थे। सभाध्यक्ष चौधरी ने सदस्यों से अपनी सीट पर जाने का अनुरोध किया लेकिन वह नहीं माने। इसके बाद सदन को अव्यवस्थित देख सभाध्यक्ष ने सभा की कार्रवाई  दो बजे दिन तक के लिए स्थगित कर दी।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS