ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना एयरपोर्ट से 24 घंटे फ्लाइट सर्विस की शुरुआत, सुरक्षा बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2018 10:57:43 AM
पटना एयरपोर्ट से 24 घंटे फ्लाइट सर्विस की शुरुआत, सुरक्षा बढ़ी

पटना। जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आज से 24 घंटे‌ फ्लाइट सेवा की शुरुआत हो चुकी है। यात्री सकुशल अपने गंतव्य स्थान पहुंचे इसलिए एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब एयरपोर्ट पर डॉल्फिन मोबाइल से गश्ती की जाएगी जिससे यात्रियों को आने-जाने में कोई परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। इस बात की जानकारी एसएसपी मनुमहराज ने दी साथ ही उन्होंने ने यह भी बताया कि यह यात्रियों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया गया है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसा पटना के जयप्रकाश अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा रविवार देर रात जेट एजरवेज का विमान पटना हवाई अड्डे पर उतरा। इस विमान में 120 यात्री सवार थे। एयरपोर्ट में 24 घंटे फ्लाइट सर्विस होने से दिन-रात यात्रियों का आना-जाना लगा रहेगा। यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एयरपोर्ट इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले पटना एयरपोर्ट से मात्र 36 विमान ही संचालित किए जाते थे, अब विमान की संचालन संख्या 46 हो गई है। इसके साथ ही जेट एयरवेज ने पटना-पूणे के बीच सीधी उड़ान शुरू की है। नए तालिका के अनुसार पटना से पुणे के लिए यह उड़ान देर रात ही संचालित होगी। साथ ही इंडिगो ने भी हैदराबाद और गुवाहाटी के पटना हवाई अड्डा से नई विमान सेवा शुरू की है।

 

 

एयरपोर्ट निदेशक लाहोरिया ने कहा कि जब रोजाना 10 से 12 फ्लाइट्स की संख्या बढ़ेगी तो यात्रियों की संख्या में भी बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी। यात्रियों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। चेक-इन में किसी तरह की दिक्कत ना हो इसके लिए दो स्थायी पंडाल का निर्माण किया गया है, जहां पर 400 लोग एक साथ बैठ सकेंगे। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS