ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में खींचकर गाड़ी पर बिठाया, दूर लेे जाकर चाकू से किया कई वार, छुपकर बचाई जान
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2018 11:07:51 PM
मोतिहारी में खींचकर गाड़ी पर बिठाया, दूर लेे जाकर चाकू से किया कई वार, छुपकर बचाई जान

घायल संजय मिश्रा। फोटो- आबिद बिहारी।

देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मोतिहारी। शहर के कोल्हुअरवा निवासी संजय मिश्रा पर अपहरण कर दूर ले जाकर हत्या करने की नीयत से चाकू से कई वार किए गये। बताया गया है कि संयोग से ही संजय की जान बच पाई। चाकू बांह और कान पर लगे हैं। उसने पुलिस को बाताया है इस दौरान लोगों ने उनके पॉकेट से रुपये और सोने की चैन भी निकाल लिए गये।  इनका इलाज शहर के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। संजय मिश्रा ने इस हमले के लिए 5 लोगों को नामजद किया है। छतौनी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। संजय मिश्रा का कहना है कि उसने बरनावाघाट के पास भागकर अपनी जान बचाई।

बरनाधाट के पास उतार कर धारदार हथियार से किए गये कई वार

संजय मिश्रा ने छतौनी थाने में दिए अपने आवेदन में बताया है कि रविवार की शाम करीब 7:15 बजे वह जॉनपुल चौक के पास था। तभी सफेद रंग की टाटा सफारी स्टाॅर्म गाड़ी मेरे करीब रुकी। सफारी में बैठे लोगों ने उसे खींच कर गाड़ी में बैठा लिया। गाड़ी को तेजी से मोतिहारी-लखौरा पथ में ले जाने लगे और बरनावा घाट में उतार कर उसकी हत्या करने के लिए उसकी गर्दन पर तेज धार वाले हथियार से कई वार किए गये। तेज धार हथियार से वार महानंद सहनी ने किए। संयोगवश चाकू मेरी बाह व कान पर लगा। मैंने वहां से किसी तरह भागकर गेहूं के खेत में जा छिपा। बाद में लोगों ने उन्हें बहुत खाजा। जब नहीं मिले तो सभी लोग चले गये। मिश्रा ने बताया है कि सभी के चले जाने के बाद वह छुपते छुपते किसी तरह हरकैना तक पहुंचा। जहां वह बेहोश हो गया। हरकैना निवासी सुभाष मुखिया ने अपनी गाड़ी से उन्हें पहुंचाया। 

 
घायल संजय मिश्रा ने इस हमले के लिए 5 लागों को नामजद भी किया है। अारोपियों के नाम-
1 महानंद सहनी   -बड़हरवा, थाना मुफस्सिल
2 विवेक कुमार   -सुरहा,     थाना मुफस्सिल
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS