ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रामनवमी की शोभायात्रा शालीनता व अनुशासन से निकालें : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2018 3:40:45 PM
रामनवमी की शोभायात्रा शालीनता व अनुशासन से निकालें : सुशील मोदी

पटना। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की हार्दिक बधाई दी। सुशील मोदी ने शोभायात्रा निकालने वाले आयोजकों से शालीनता व अनुशासन बनाए रखने की अपील भी की है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम मर्यादा पुरुषोत्तम इसलिए कहलाए क्योंकि उन्होंने हमेशा शालीनता का परिचय दिया।

 
मोदी ने कहा कि सभी आयोजक शोभायात्रा के रूट की पूरी जानकारी स्थानीय प्रशासन को देकर अनुमति प्राप्त करें। इसके बाद ही अपनी शोभायात्रा निकालें । शोभायात्रा के दौरान उत्तेजित व आपत्तिजनक भाषा, नारे  व डीजे के जरिए अश्लील गाने न बजाएं।
 
उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि कुछ लोग सरकार को बदनाम करने के लिए मौके की तलाश में है। ऐसे तत्वों की कोशिश होगी कि कोई हादसा हो जाए जिससे सामाजिक सद्भाव बिगड़े। ऐसे में सभी प्रदेशवासियों को सचेत रहने की जरूरत है।
 
सुशील मोदी ने कहा भगवान श्रीराम सदियों से करोड़ों भारतीयों की आस्था व प्रेरणा के केंद्र रहे हैं। उनके जन्मदिवस रामनवमी को हर्षोल्लास के साथ मना कर सामाजिक समरसता को मजबूत बनाएं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS