ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी जेल से सद्दाम के इशारे पर वाहन व सीएसपी संचालक की हत्याकर लूटने वाले 7 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2018 11:46:12 PM
मोतिहारी जेल से सद्दाम के इशारे पर वाहन व सीएसपी संचालक की हत्याकर लूटने वाले 7 गिरफ्तार

,पूर्वी चम्पारण के एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद प्रेसवार्ता की।

मोतिहारी। सेन्ट्रल जेल में बंद दरभंगा जिले का कुख्यात सद्दाम अनवर के इशारे पर चार पहिया वाहनों की चोरी व एसबीआई संचालक की हत्याकर लूटने वाले 7 शातिरों को पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने घर दबोचा है। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में अग्नेयास्त्र, बाइक,चरस व वाहन चोरी के लिए प्रयुक्त उपकरण जब्त किए है। गिरफ्तार किए गये युवकों में एक मझौलिया,पश्चिमी चम्परण को छोड़ शेष 6 सभी पूर्वी चम्पारण जिले के हैं। जिसमें शहर के अगरवा, राजाबाजार व छतौनी से क्रमश: तीन युवक गिरफ्तार हुए हैं। एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि इसी गिरोह ने बीते 9 मार्च को घोड़ासहन में राजवाड़ा रोड में जवाहर लाल नेहरु मेमोरियल काॅलेज के आगे एसबीआई के सीएसपी संचालक नेमी लाल प्रसाद कुशवाहा को गोली मार कर 2.80 लाख रुपये लूट लिए थे। उसी दिन नेमी लाल की इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। 


गिरफ्तार किए गये युवकों के नाम
1 गोलू कुमार-   S/O  स्व. अशोक कुमार श्रीवस्तव, राजाबाजार, मोतिहारी, पूर्वी चम्पारण
2 अली जहां -   S/O जहीर हुसैन, अगरवा, मोतिहारी, पूर्वी चम्पारण
3 सोनू खान-  S/O कुर्बान अली, मठिया जिरात, छतौनी, पूर्वी चम्पारण
4 साेहन कुमार-  S/O स्व. शंकर पटेल, श्रीपुर कवैया, झरोखर, पूर्वी चम्पारण
5 हिमांशु कुमार -  S/O बृजेश कुमार श्रीवास्तव, जयसिंगपुर,तुरकौलिया, पूर्वी चम्पारण
6 अजय राज-  S/O ब्यास भगत, खजुरिया, गोविन्दगंज,पूर्वी चम्पारण
6आयन खान-  S/Oतज्जमुन हुसैन,बखरिया, मझौलिया, पश्चिमी चम्पारण

-कैसे हुई गिरफ्तारी
एसपी श्री शर्मा ने बताया कि सीएसपी संचालक को गोलीमार कर रुपये लूटने को उन्होंने काफी गंभीता से लिया था। उन्हांेने बताया कि पिछले महीने फरवरी की 28 तारीख को चकिया थाना क्षेत्र से तीन चार पहिया वाहनो की चोरी की गयी। चार गिराेह की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी थी। जिसमें नगरथानाध्यक्ष इंस्पेक्टर आनन्द कुमार, छतौनी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमा यादव, चकिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार, केसरिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार व पीपराकोठी के अभिषेक रंजन के साथ टीम गठित की गयी। इस बीच घोड़ासहन में सीएसपी संचालक की हत्या कर रुपये लूटने की घटना हो गयी।
तब तक वाहन चोरी गिरोह के एक सदस्य झरोखर के श्रीपुर कवइया निवासी सोहन कुमार पकड़ा गया। इसी ने स्वीकारोक्ति बयान में पुलिस को बताया कि सीएसपी संचालक हत्या व लूटकांड में इसके ही गिरोह के लोगों की संलिप्तता है।
-सद्दाम को पुलिस लेगी रिमांड पर
एसपी श्री शर्मा ने बताया कि इस कांड कमें मुख्य भूमिका मोतिहारी जेल में बंद दरभंगा जिले के कुख्यात सद्दाम हुसैन की है। बताया कि सद्दाम को रिमांड पर लेने की कार्रवाई की जा रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS